Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुंबई में चल रही जियो के इस नए प्रोजेक्ट की टेस्टिंग

 Sonalika Azad |  2017-03-09 06:01:28.0

मुंबई में चल रही जियो के इस नए प्रोजेक्ट की टेस्टिंग

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.
नयी दिल्ली. रिलायंस जियो जल्द ही अपना ब्रॉडबैंड शुरू करने वाली है. इसकी मुंबई में टेस्टिंग चल रही है. सूत्रों के मुताबिक, कम्पनी ने पुणे में भी इस सेवा की टेस्टिंग शुरू कर दी है. वैसे मुंबई में कई एरिया और बिल्डिंग्स में जियो ने अपनी इस सेवा के लिए बुनियादी ढांचा तैयार कर लिया है.

दरअसल, इस समय मुंबई में यह सेवा का इस्तेreliance,jios,started,new service,testing,mumbai माल फ्री में किया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने उनकी कॉलोनी में इस सेवा के बुनियादी ढांचे को नवम्बर 2016 में ही लगा दिया था. वैसे अब कंपनी वहां रहने वाले लोगों से इस सेवा को लेने के लिए बोल रही है.

वैसे दूसरी जियो (Reliance Jio) सेवाओं की तरह ही कंपनी इस सेवा का लिए भी वेलकम ऑफर दे रही है. हमारे टीम मेम्बर को 100Mbps का कनेक्शन फ्री में मिला है. इसके तहत उन्हें 100GB हर महीने अगले तीन महीनों के लिए फ्री मिलेगा. वैसे अभी तक यह सेवा सिर्फ टेस्टिंग फेज में ही है और उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसे आधिकारिक तौर से पेश करे. वैसे कंपनी इस सेवा के लिए सिक्यूरिटी के तौर पर Rs. 4000 यूजर्स से ले रही है और इस अमाउंट को कंपनी बाद में यूजर्स द्वारा ली गई सेवा के साथ डिस्काउंट देकर एडजस्ट कर देगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top