Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

UP STF की बहादुरी के किस्से डिस्कवरी चैनल भी दिखाएगा

 Ashwin Pratap |  2017-01-23 07:09:14.0

UP STF की बहादुरी के किस्से डिस्कवरी चैनल भी दिखाएगा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस पूरे देश में पहचान कही जाने वाली स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की सफलता और संघर्ष की कहानियां जल्द ही डिस्कवरी चैनल पर दिखाई देंगी. चैनल के लिए डॉक्युमेंट्री बनाने वाली टीम एसटीएफ पर रिसर्च और उससे जुड़े अधिकारियों के इंटरव्यू के लिए लखनऊ आई हुई है.

यूपी एसटीएफ पर डॉक्युमेंट्री बनाने के लिए एमी अवॉर्ड विजेता डॉक्युमेंट्री मेकर अशोक प्रसाद, नामी मीडिया हाउस बॉरक्रोफ्ट मीडिया जो की इंडिया के ब्यूरो चीफ हैं और साथ ही उनके सहयोगी भी लखनऊ में कैंप कर रहे हैं. ये टीम डिस्कवरी के लिए एसटीएफ से जुड़े छह एपिसोड बनाने की तैयारी में है.

टीम एसटीएफ के लोगों के साथ रहकर रिसर्च कर रही है कि उनकी कार्यप्रणाली, रहन-सहन, ऑपरेशन के तौर-तरीके, एसटीएफ का इतिहास और उसका विकास कैसे हुआ. अधिकारियों के इंटरव्यू और रिसर्च के बाद टीम कंटेट के साथ-साथ लंदन जाएगी और उसके बाद डॉक्युमेंट्री की शूटिंग शुरू होगी.

इसमें टीम एसटीएफ के लाइव ऑपरेशन को भी शूट किया जायेगा. डॉक्युमेंट्री बनाने वाली टीम सोशल मीडिया पर एसटीएफ से जुड़ी खबरों को पढ़कर प्रभावित हुई. यूपी में कम संसाधनों में कैसे एक टीम इतना बेहतर काम कर रही है इसके बारे में जानकारी के लिए टीम एसटीएफ के अधिकारियों से मिली.

मुलाकात के बाद एसटीएफ पर डॉक्युमेंट्री बनाने का फैसला लिया.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top