Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जब सूरत के पूर्व मेयर ने व्हाट्सअप पर पोस्ट कीं अश्लील तस्वीरें, फिर उसके बाद ...

 shabahat |  2017-02-12 16:21:04.0

जब सूरत के पूर्व मेयर ने व्हाट्सअप पर पोस्ट कीं अश्लील तस्वीरें, फिर उसके बाद ...


नई दिल्ली. गुजरात राज्य के सूरत शहर के पूर्व मेयर ने भारतीय जनता पार्टी और पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं को शर्मिन्दा कर दिया. हुआ यह कि सूरत के पूर्व मेयर राजेन्द्र देसाई ने भाजपा के वॉट्सएप ग्रुप में अश्लील तस्वीरें पोस्ट कर दीं. शर्मिन्दा कर देने वाली यह तस्वीरें पोस्ट होते ही उस ग्रुप से जुड़ी महिला कार्यकर्ताओं ने उस ग्रुप को ही छोड़ दिया.

भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों को सभी कार्यकर्ताओं तक पहुंचाने के मकसद से बनाए गए इस व्हाट्सअप ग्रुप पर सूरत के पूर्व मेयर राजेन्द्र देसाई ने दो दिन पहले कुछ अश्लील तस्वीरें पोस्ट कर दीं. यह तस्वीरें पोस्ट होने के कुछ ही देर बाद एक-एक कर पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने ग्रुप को छोड़ना शुरू कर दिया. भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने इस बात को बहुत गंभीरता से लिया और इस ग्रुप को ही डिलीट कर दिया.

पूर्व मेयर के नम्बर से अश्लील तस्वीरें पोस्ट होने के बाद वह खुद असहज स्थिति में आ गये. अपने खिलाफ महिला कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखकर उन्होंने बयान जारी किया कि यह तस्वीरें उन्होंने नहीं पोस्ट कीं. यह टेक्नीकल फाल्ट का नतीजा है. हकीकत जो भी हो लेकिन यह ऐसी वजह है जिसने भारतीय जनता पार्टी को काफी शर्मिंदा किया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top