Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल गांधी 'सांप' की तरह अखिलेश के गले से लिपटे हैं: योगी आदित्‍यनाथ

 Sonalika Azad |  2017-02-22 03:36:09.0

राहुल गांधी सांप की तरह अखिलेश के गले से लिपटे हैं: योगी आदित्‍यनाथ

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

संतकबीरनगर. बीजेपी के स्टार प्रचारक व गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा क्षेत्र के बढ़या ठाठर में आयोजित चुनावी सभा में सपा गठबंधन पर सीधा निशाना साधते हुए कहा की प्रदेश सरकार ने केवल कब्रिस्‍तानों का ही विकास किया है. जिन लोगों ने यह काम किया है, उन लोगों से 11 मार्च के बाद कब्रिस्‍तान में ही हिसाब लिया जाएगा. उन्होंने बिना नाम लिए राहुल गांधी की तुलना मरे हुए सांप से भी कर दी.


योगी ने कहा कि, अखिलेश यादव का अगर काम बोलता तो वे मरा हुआ सांप गले में लटकाकर नहीं घूमते. राहुल गांधी कांग्रेस के लिए ही नहीं सभी के लिए एक अपशगुन की तरह हैं. इनके पैर जहां पर पड़ जाते हैं, वहां पर अपशगुन होना तय है.


योगी ने कहा, जिन्होंने विकास को बाधित किया है, भ्रष्टाचार पैदा किया है, जिन्होंने उत्तर प्रदेश की पहचान को ठप्पा लगाया है. मुझे लगता है वो गधे हो सकते हैं.

योगी ने कहा जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी. ये बात उन्होंने अखिलेश के द्वारा कहे गए बयान की गुजरात के गधे को वोट न दें. जिन्होंने विकास को बाधित किया है भ्रष्टाचार पैदा किया है. जिन्होंने उत्तर प्रदेश की पहचान को ठप्पा लगाया है. मुझे लगता है वो गधे हो सकते है. उत्तर प्रदेश मे गधे होने का काम उन लोगो ने किया है जिन लोगों ने प्रदेश की हर संस्थाओ को भ्रष्टाचार से लबरेज किया है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top