Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शादी का कार्ड बांटने गए दूल्हे की हत्या

 Tahlka News |  2016-04-17 13:03:36.0

25_02_2014-murder w
झांसी (उप्र), 17 अप्रैल .  घर में शादी का माहौल था, तैयारियां जोरों से हो रही थीं। कुछ लोग सामान खरीद रहे थे तो कुछ लोग शादी के कार्ड बांटने में लगे हुए थे। तभी अचानक दूल्हे की मौत की खबर आई और सारी खुशियां मातम में बदल गईं। (18:11)
यह वाकया मऊरानीपुर इलाके का है। यहां शादी का कार्ड बांटने गए दूल्हे की संदिग्ध कारणों से मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि पुरानी रंजिशन के कारण दूल्हे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है।

जनपद के मऊरानीपुर के ग्राम भड़रा निवासी 19 वर्षीय राकेश पुत्र रामकुमार की 26 अप्रैल को शादी होनी थी। राकेश अपनी शादी के कार्ड लेकर अपने मित्र संजू के साथ गुरसराय की ओर गया हुआ था। कार्ड बांटकर दोनों घर वापस आते, इससे पहले खबर आई कि राकेश और संजू गुरसराय-मऊरानीपुर मार्ग पर घायल हालत में पड़े हुए हैं।


राहगीरों ने घायल राकेश की जेब से निकाले मोबाइल से इसकी जानकारी परिजनों व थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही राकेश के परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। लेकिन हालत गंभीर होने के कारण दोनों को झांसी मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां राकेश की मौत हो गई, जबकि संजू का उपचार चल रहा है।

पुलिस ने राकेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राकेश के परिजनों का आरोप है कि उनकी जमीनी रंजिश को लेकर दो लोगों से झगड़ा चल रहा है। वे कई बार उन्हें धमका चुके थे, इसलिए शक है कि उन्हीं दोनों ने शादी से पहले उनके बेटे पर धारदार हाथियार से हमला किया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top