Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नीतीश कुमार की पार्टी में शामिल हो सकते हैं बीजेपी नेता कीर्ति आजाद

 Tahlka News |  2016-04-26 11:41:41.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
नयी दिल्ली, 26 अप्रैल. भारतीय जनता पार्टी से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद अब शायद पार्टी को हमेशा के लिए अलविदा कह सकते हैं। कीर्ति आजाद की पत्नी और दिल्ली प्रदेश भाजपा की प्रवक्ता पूनम आजाद ने इस बात के संकेत दिए है। पूनम ने भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गुणगान किया है।


प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पूनम आजाद ने नीतीश कुमार के शराबबंदी के फॉर्मूले की तारीफ की और कहा कि पूर्ण शराबबंदी और महिला आरक्षण का रोडमैप केंद्र सरकार को भी राष्ट्रीय स्तर पर लागू करनी चाहिए। पूनम ने कहा कि नीतीश कुमार जी एक और निश्चय लें और समाज को दहेज मुक्त बनाएं।


कीर्ति आजाद के निलंबन पर बोलते हुए पूनम ने कहा कि अगर पार्टी उनके निलंबन को लेकर जल्द कोई फैसला नहीं करती है तो वो भी एक फैसला लेने वाले हैं। पूनम ने कहा कि कीर्ति को राजनीतिक विकल्पों की कमी नहीं है। उनके लिए सभी दरवाजे खुले हैं। आपको बता दें कि इससे पहले स्वयं सांसद कीर्ति आजाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ कर चुके हैं। राजनीतिक पंडितों का अनुमान है कि कीर्ति का अगला पड़ाव जदयू हो सकता है।


क्यों किया गया कीर्ति को भाजपा से निलंबित
डीडीसीए विवाद में वित्त मंत्री अरुण जेटली पर लगातार हमला करने वाले सांसद कीर्ति आजाद को पार्टी ने निलंबित कर दिया था। बीजेपी ने कहा था कि कीर्ति आजाद के खिलाफ यह कार्रवाई पार्टी लाइन से अलग जाकर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला करने के लिए की गई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top