Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

क्षत्रिय समाज का प्रदर्शन, नसीमुद्दीन की गिरफ्तारी की मांग

 Sabahat Vijeta |  2016-07-24 17:44:39.0

nasimuddin
लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती के लिए भाजपा नेता द्वारा मुंह से अपशब्द निकाले जाने के विरोध में प्रदर्शन के दौरान बसपा कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर सिंह के परिवार के लिए अपशब्द कहकर जो बदला लिया, इससे क्षत्रिय समाज आहत है। क्षत्रियों ने प्रदर्शन कर बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी की मांग की है। उत्तर प्रदेश में छिड़ी गाली-गलौज वाली जंग में छोटे-बड़े संगठन भी कूद गए हैं। इसी क्रम में क्षत्रिय समाज ने रविवार को हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा स्थल पर बसपा के खिलाफ प्रदर्शन किया।


'महाराणा प्रताप जयंती समिति' के बैनर तले हुए इस प्रदर्शन में प्रदर्शनकारियों ने जहां भाजपा से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह का समर्थन किया, वहीं बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी और अन्य कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग की। यही नहीं, दयाशंकर सिंह को भाजपा में वापस लेने की मांग भी की गई।


प्रदर्शन के दौरान संगठन के संयोजक वकील सिंह ने कहा, "भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की गलती की सजा उसकी पत्नी व मासूम बच्ची को भुगतनी पड़ रही है, यह ठीक नहीं है।" उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ इकाई की बसपा अध्यक्ष जन्नत जहां ने दयाशंकर की जीभ काटकर लाने वाले को 50 लाख रुपये का इनाम देने का फतवा जारी कर पार्टी की मानसिकता को उजागर किया है।


क्षत्रिय समाज के नेता ने कहा कि जिस तरह दयाशंकर को अभद्र टिप्पणी करने के लिए पार्टी से निकाला गया है, उसी तरह नसीमुद्दीन को भी अभद्र टिप्पणी के आरोप में पार्टी से निकाला जाए। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि दयाशंकर की गिरफ्तारी तब तक नहीं की जानी चाहिए, जब तक नसीमुद्दीन और महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले बसपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी न हो जाए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top