Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी भी समझ गए 'गाय दूध देती है, वोट नहीं': लालू प्रसाद यादव

 Abhishek Tripathi |  2016-08-08 02:37:52.0

lalu_modiतहलका न्यूज ब्यूरो
पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि 'गाय दूध देती है, वोट नहीं।' लालू ने अपने फेसबुक अकाउंट पर ये बात लिखी। लालू ने ये तंज पीएम नरेंद्र मोदी के लिए लिखा था। गोरक्षा के नाम पर देश में हो रहे गुंडागर्दी पर पीएम के बयान के बाद लालू प्रसाद ने पीएम मोदी पर फेसबुक के जरिए तीखी टिप्पणी की।


लालू प्रसाद ने अपने फेसबुक एकाउंट में लिखा कि लगता है मेरे द्वारा दो दिन पहले कही गई बात मोदीजी को अच्छे से समझ में आ गई है कि गाय दूध देती है, वोट नहीं। लालू प्रसाद ने ये भी लिखा है कि और बात समझ भी क्यों ना आए, गोमाता इनकी सरकार बनवाना तो दूर, बनी बनाई सरकारों को हिला रही है। ये हमारी जीत और उनकी हार है।


आप पीएम हैं, डोजियर तैयार करवाइए
लालू प्रसाद ने आगे लिखा कि मोदीजी आपने कहा कि गाय के नाम पर गुंडागर्दी हो रही है, 80 फीसदी गोरक्षक गोरखधंधा करते हैं, दिन में गोरक्षा का चोला ओढ़ लेते हैं और रात में अपराध। ऐसे लोगों के डोजियर तैयार कीजिए पता चल जाएगा। आप प्रधानमंत्री हैं, डोजियर तैयार करवाइए।


लालू के पीएम से सवाल
आरजेडी लालू प्रसाद ने पीएम मोदी से कई सवाल भी पूछे। लालू प्रसाद ने पूछा कि किस राज्य में, किसके राज में, किसकी सरकार में यह गुंडागर्दी हो रही है? किसके कहने से हो रही है? कौन कर रहा है? किसलिए कर रहा है? जहां हो रहा है, वहां जंगलराज घोषित कीजिए या करवाइए?


ये कहा था पीएम ने
शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी ने गोरक्षा के नाम पर गुजरात के ऊना में दलितों की पिटाई पर चुप्पी तोड़ी थी। पीएम मोदी ने कहा था कि गाय के रक्षा के नाम पर असामाजिक तत्व दुकान चला रहे हैं। ऐसे लोगों पर उन्हें गुस्सा आता है। इसके साथ ही राज्य सरकारों से ऐसे लोगों के खिलाफ डोजियर तैयार करने को कहा। मोदी ने कहा था कि गोभक्त अलग और गोसेवक अलग हैं। कुछ लोग पूरी रात असामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहते हैं। ऐसे लोग दिन में अपनी गतिविधियां छिपाने के लिए गोरक्षा का चोला पहन लेते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top