Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लालू बोले : इंसान मरे या जानवर, वो अपना घिनौना खेल ही खेलेंगे

 Sabahat Vijeta |  2016-07-20 13:19:50.0

lalu 1


पटना. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने गुजरात में हो रही 'सामाजिक क्रांति' का समर्थन करते हुए बुधवार को कहा कि गौ रक्षा के नाम पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों का आर्थिक और सामाजिक बहिष्कार किया जाना चाहिए। गुजरात में कुछ दलित युवकों की पिटाई के खिलाफ दलित समाज आंदोलन कर रहा है।


बिना किसी राजनीतिक दल का नाम लिए लालू ने ट्वीट किया, "गुजरात में हो रही सामाजिक क्रांति को समर्थन। ऐसे लोगों का आर्थिक व सामाजिक बहिष्कार किया जाए, जो गौमाता के नाम पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ते हैं।"


उन्होंने लिखा, "जो व्यक्ति, पार्टी और सरकार इंसान की महत्ता एवं कीमत नहीं जानते, वह जानवरों की क्या जानेंगे? इंसान मरे या जानवर, वो अपना घिनौना खेल ही खेलेंगे।"


राजद अध्यक्ष ने बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा द्वारा विभिन्न अखबारों में 'बीफ' खाने के संबंध में दिए गए बयानों से संबंधित प्रकाशित कराए गए विज्ञापन को पोस्ट करते हुए लिखा, "बिहार में उन्होंने गाय के नाम पर विज्ञापन निकाला। गऊ मैया को इतना बुरा लगा कि सींगों से उठाकर उनको ऐसा पटका कि अब तक होश नहीं आया है।"


विज्ञापन में लालू, राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह तथा कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के 'बीफ ' को लेकर दिए गए बयानों को जिक्र किया गया था और गाय को गले लगाते एक युवती की तस्वीर थी।


विज्ञापन में कहा गया था, "वोट बैंक की राजनीति बंद कीजिए और जवाब दीजिए, क्या आप अपने साथियों के इन बयानों से सहमत हैं। जवाब नहीं तो वोट नहीं। बदलिए सरकार-बदलिए बिहार।"

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top