Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

13 जून से एंड टीवी पर होगा लाइफ का रिचार्ज

 Sabahat Vijeta |  2016-06-10 14:29:46.0

life ka rechargeतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. ओह माइ गॉड. देश में महामारी वायरल हो गई है. यह महामारी सर्दी, खांसी, मलेरिया या कोई अन्य बुखार नहीं है... यह ‘सोशल मीडिया का बुखार’ है. आज के समय में जब स्टेटस अपडेट करना, चेक-इन करना, सेल्फी लेना और ट्वीट करना हर किसी के जीवन का अभिन्न हिस्सा बन गया है. तो फिर हर घर का मेंबर टेलिविज़न इससे अछूता कैसे रह सकता है. टेलीविज़न के एंड टीवी चैनल पर 13 जून से सोशल मीडिया के बुखार को दर्शाने वाला सीरियल लाइफ का रिचार्ज शुरू हो रहा है.


हंसी से लोटपोट कर देने वाला यह शो सोशल मीडिया पर आधारित है. वाहेगुरु प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह व्यंग्यात्मक कॉमेडी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देगी. इसमें व्यंग्य, किस्से, लोगों की सोच एवं अद्वितीय किरदार आपको खूब हंसाएंगे. यह शो 13 जून से हर सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे केवल एंड टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.


लाइफ का रिचार्ज के कलाकार आज लखनऊ के मेहमान थे. बहुमुखी प्रतिभा के धनी विकल्प मेहता एवं ‘लॉफ्टर दा मास्टर‘ के विजेता मिंटो इस शो को होस्ट करेंगे. लाइफ का रिचार्ज बॉस, टीचर, पत्नी, पति, बच्चों आदि के किस्सों के ज़रिये जीवन के दैनिक तनाव को दूर करके दर्शकों का मूड बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे. किरदारों की टीम में एक सोशल मीडिया एडिक्ट ‘सेलुलर बाई’ का किरदार शीवा राना निभा रही हैं. सदाबहार और दिल के जवान चाचा के किरदार में ओ पी डिमरी एवं बेजोड़ दम्पत्ति, मौसा एवं मौसी के किरदार में क्रमशः आधार गोस्वामी एवं नेहा शर्मा हैं. लाइफ का रिचार्ज का हर एपिसोड दैनिक जीवन के विविध पक्षों को उजागर करेगा, जो एकीकृत वीडियो एवं कानूनों के द्वारा ऑनलाइन दुनिया में चर्चा का विषय हैं. इस शो में समग्र सेट तैयार किया गया है, जिससे दर्शकों को यह आभास होगा कि वो इस पूरे घटनाक्रम के बीच में बैठकर इसे देख रहे हैं.

शो होस्ट करने के बारे में मिंटो ने बताया कि लाइफ का रिचार्ज एक अनूठा कॉन्सेप्ट है, जो सोशल मीडिया पर होने वाली चर्चाओं पर प्रकाश डालकर लोगों को हंसने पर मजबूर कर देगा. इसका कंटेंट कई किरदारों, रोचक खबरों, दृष्टिकोण, टीवी पर लोगों के वीडियो को जीवंत बना देगा, जो कॉमेडी का बिल्कुल नया रूप है,

मिंटो के साथ शो को होस्ट करने के बारे में विकल्प मेहता ने कहा कि लाइफ का रिचार्ज एक अलग तरह से स्टैंडअप कॉमेडी पेश करेगा, जिसमें असली कंटेंट निर्माता दर्शक हैं. मैं इस अनूठे कॉन्सेप्ट और मिंटो के साथ होस्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं. उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी जोड़ी एवं हंसी मजाक पसंद आएगा।.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top