Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

LIVE: पठानकोट में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया, एयरबेस में लगी आग

  |  2016-01-03 11:27:40.0

terror-attack-pathankot-2

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
पठानकोट, 3 जनवरी. पंजाब के पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन में फिर से फायरिंग शुरू हो गई है। ताजा जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को मार गिराया है। जिसके बाद अबतक कुल 6 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है। हालांकि अभी भी कमांडो ऑपरेशन जारी है, ऑपरेशन में सेना के 500 जवान तैनात हैं। खबर के अनुसार, एयरबेस में आग लग गई है।


जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह करीब सवा बारह बजे दोबारा फायरिंग होने लगी। इससे पहले निष्क्रिय करते वक्त एक बम फट गया था, जिसमें सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल निंरजन ई कुमार शहीद हो गए। साथ ही सेना का एक जवान और घायल हो गया है। बता दें कि पठानकोट हमले को लेकर गृह सचिव राजीव महर्षि शाम 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गृह सचिव ये खुलासा कर सकते हैं कि साजिश पाकिस्तान में रची गई है।

 


CXyBOp4UQAIkqvo

वहीं, रक्षारक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पीएम नरेंद्र मोदी को पठानकोट में हुई अब तक सभी गतिविधियों की रिपोर्ट दी। वहीं जानकारी के अनुसार,  एयरबेस में छुपे 2 आतंकियों के खिलाफ कमांडो ऑपरेशन शरू किया गया है।

हमले में अब तक 11 शहीद हो चुके हैं। जबकि 15 जवान घायल हैं। शहीदों में सैन्य अफसर के अलावा डिफेंस सर्विस कोर के 6, एयरफोर्स और गरुड़ के दो-दो जवान शामिल हैं।

बॉर्डर रेंज के डीआईजी विजय प्रताप ने कहा है कि अंदर जो फायरिंग हो रही है वो आतंकियों की ओर से ही हो रही है। आतंकी अब भी अंदर फायरिंग कर रहे हैं।उन्‍होंने बताया कि आतंकियों की फायरिंग से आज कई जवान जख्मी हुए हैं।

इससे पहले भी एक ग्रेनेड निष्क्रिय किए जाने के दौरान फट गया था, जिसमें एयरफोर्स का एक अधिकारी घायल हो गया। यह गोला-बारूद मारे गए आतंकियों से बरामद किया गया है। इस बीच, एनआईए आईजी एसके सिंह के नेतृत्व में 12 सदस्यीय टीम भी जांच के लिए एयरबेस पहुंच गई।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top