Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी ने देश वासियों से युद्ध के लिए किया आहवान

 Vikas Tiwari |  2016-09-24 11:58:27.0

कोझिकोड

तहलका न्यूज़ ब्यरो 

कोझिकोड.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के कोझीकोड में बोलते हुए कहा कि केरल के बीजेपी कार्यकर्ताओं का बलिदान बेकार नहीं जाएगा.  केरल के बीजेपी कार्यकर्ता हिंदुस्तान के सभी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा. मोदी ने कहा कि 21वीं सदी को एशिया की सदी बनाने के लिए सभी देश प्रयासरत  है. केंद्र की सभी योजनाएं समाज को सशक्त करने के लिए बनी हैं. विश्व में अलग-थलग पड़ जाएगा पाकिस्तान. भारत ऐसा देश हो गंदगी से मुक्त हो, स्वच्छता से युक्त हो.

आतंकवाद पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि आतंकवाद के आगे न हिंदुस्तान झुका है, न झुकेगा. आतंकवादी कान खोलकर सुन लें, देश उरी हमले को भूलने वाला नहीं है.सेना ने 17 बार सीमापार से घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम किया.एक देश है जो नही चाहता कि 21वी सदी एशिया की बने.


मोदी ने कहा कि हमें अपनी सेना की वीरता पर गर्व है. देश का मनोबल ही सेना के जवानों की शक्ति है. मंच से बोलते हुए मोदी ने कहा कि वो पाकिस्तान की अवाम से बात करना चाहता हूँ. पड़ोसी देश के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि पड़ोसी देश के नेता आतंक के आकाओं का भाषण पढ़ते हैं. प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के लोगों को पूर्वजों की याद दिलाते हुए कहा 1947 के पहले इसी धरती को करते थे प्रणाम.मोदी ने पाक की अवाम से कहा कि आओ अपने-अपने देश में गरीबी से युद्ध करें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय बैठक में हिस्सा लेने शनिवार शाम को पहुंचे। यह बैठक एक दिन पहले शुरू हुई है। पार्टी के राज्य और राष्ट्रीय स्तर के शीर्ष नेताओं ने प्रधानमंत्री की अगवानी की। मोदी भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से कारीपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा पहुंचे, जहां से वह हेलीकॉप्टर से बैठक स्थल के रवाना हुए। यहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं की एक जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी पार्टी पदाधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसके बाद रात में वह कोझिकोड गेस्ट हाउस में तीन ईसाई बिशपों से मिलेंगे।

रविवार को मोदी ने फिर पार्टी की बैठक में भाग लेंगे। इसके अलावा वे केरल में राजग के सहयोगी दलों के राज्य स्तर के नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे।

मोदी यहां पारंपरिक 'ओणम' दावत में भी शामिल होंगे और उसके बाद दिल्ली लौट जाएंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top