Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बिहार: गया में LJP नेता समेत भाई की गोली मारकर हत्या

 Tahlka News |  2016-05-25 16:46:44.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
पटना. बिहार के गया जिले के डुमरिया में बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी के नेता सुदेश पासवान और उनके भाई सुनील पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पार्टी ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की है। हमलावर दो बाइकों पर सवार थे। घटना को अंजाम देने के बाद सभी 6 आरोपी फरार हो गए। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने वाहनों को आग के हवाले कर दिया। बता दें कि इसी वर्ष फरवरी माह में लोजपा नेता बृजनाथी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


गया की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया मामला नक्सलियों से जुड़ा माना जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


जनसभा को संबोधित कर रहे थे पासवान
मृतक सुदेश पासवान लोजपा के डुमरिया प्रखंड इकाई के अध्यक्ष थे। काचर पंचायत की निवर्तमान मुखिया और मुखिया प्रत्याशी माया कुमारी के पति एवं लोजपा नेता सुदेश पासवान दुआठ गांव में 30 मई को होने वाले पंचायत चुनाव के लिए अपनी पत्नी के लिए एक जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।


तेजस्वी ने नहीं दिया जवाब
राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने घटना पर जवाब देने की बजाय बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्री के पास दाऊद के फोन आते हैं। इस मामले को क्यों दबाया जा रहा है। पहले उन्हें इसका जवाब देना चाहिए।


बीजेपी ने की आलोचना
वहीं बीजेपी के नेता रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि जेडीयू और आरजेडी दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में अधिक क्राइम करने की प्रतिस्पर्धा है। पिछले कुछ समय से हुए जो भी अपराध हुए हैं, उनमें इन दोनों दलों के लोग शामिल हैं। सीएम कहते हैं कि सबकुछ ठीक है, यहां और राज्यों से ज्यादा क्राइम नहीं है। बिहार में बहुत गति से अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top