Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हमने प्यार क्यों किया? लॉकअप में बंद प्रेमी युगल अपने आप से पूछ रहा सवाल

 Anurag Tiwari |  2016-06-07 09:58:30.0

police-cell

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

वाराणसी. एक बार फिर यूपी पुलिस के मनमानी सामने आई है। वाराणसी जिले के लोहता थानाक्षेत्र के कोरौती गांव के प्रेमी युगल को पुलिस ने पिछले तीन दिनों से थाने में बिना लिखा-पढ़ी के बैठा रखा है। उसका कसूर सिर्फ इतना है कि उसने जिससे प्यार किया उसी से बाकायदा शादी कर ली। अब विवश प्रेमी युगल अपने आप से सवाल करने पर मजबूर है कि आखिर उन्होंने प्यार क्यों किया?

कोर्ट मैरिज कर बनवाया नोटरी इकरारनामा



करौती गाँव के रहने वाले बच्चेलाल कनौजिया के बेटे 22 वर्षीय संजय कुमार कनौजिया का अब्दुलापुर, मऊ की रहने वाली 19 वर्षीया दिलरुबा (19 वर्ष) से प्रेम प्रसंग चल रहा था । इन दोनों ने इसी साल बीती मार्च की 26 तारीख को कोर्ट मैरिज कर ली। यही नहीं बाकायदा प्रेमी युगल ने इस शादी का नोटरी इकरारनामा भी वाराणसी कचहरी से बनवा लिया।

अचानक पुलिस बनी विलन

शादी के बाद से नव दम्पत्ति अपने कौरौती स्तिथ आवास पर सुखपूर्वक जीवन व्यतीत कर रह था था। लेकिन चार दिन पहले अचानक लोहता पुलिस इस लव-स्टोरी में विलन बनकर सामने आई। बीते शनिवार से दोनों पति-पत्नी अवैध रूप से लोहता पुलिस के हिरासत में हैं।

कानून के विरुद्ध रात में लिया हिरासत में

युवक के परिजनों और गाँववालो का आरोप है कि बीते शनिवार को रात तकरीबन 11 बजे लोहता थानाध्यक्ष मय फोर्स युवक के घर पहुँचे। उन्होंने नव दम्पत्ति के कमरे में घुस कर युवक युवती को पिटते हुए घसीटकर अपनी सरकारी जीप में बैठा थाने ले गए। वहां युवक को पीट कर लाकप में डाल दिया व युवती को अन्यत्र कही रख दिया गया। युवती कहाँ है इस बारे में उसके ससुराल वालों को भी नहीं पता। इसके बाद से परिजन चार दिन से थाने का चक्कर काट रहे हैं। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top