Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जवाहर भवन कांड: 45 मिनट तक तड़प रहा था कर्मचारी, रास्ते में तोड़ा दम

 Tahlka News |  2016-05-04 10:18:13.0

jawahar-bhawanतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. राजधानी के हजरतगंज थानाक्षेत्र के जवहर भवन में उस समय हड़कम्प मच गया जब ग्राम विकास का प्रधान सहायक संदिग्ध परिस्तिथियों में पांचवीं मंजिल से नीचे आ गिरा। मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गम्भीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने बताया मृतक हरीश चन्द्र यादव (50) ग्राम विकास विभाग में प्रधान सहायक के पद पर तैनात थे। जवाहर भवन के कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि प्रधान सहायक अपने आप नीचे नहीं गिरा बल्कि उसको धक्का देकर गिराया गया है। कर्मचारियों ने हत्या का आरोप लगाया है।


jawahar-bhawan1


पढ़ें अधिकारियों की लापरवाही
गिरने के बाद अधिकारियों की लापरवाही का आलम ये था कि कोई भी अधिकारी सहायक को देखने नीचे नहीं पहुंचा। सभी अपने कार्यालयों से तमाशा देख रहे थे। अधेड़ करीब 45 मिनट तक तड़पता रहा लेकिन किसी ने उसको अस्पताल ले जाने की हिम्मत नहीं जुटाई। सूचना के बाद भी मौके पर एम्बुलेंस नहीं पहुंची। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने अपनी जीप से उसे सिविल में भर्ती कराया तब तक उसकी सांसे थम चुकी थीं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top