Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ये है नरेन्द्र मोदी की “लकी कुर्सी” , क्या इसबार भी करेगी चमत्कार !

 Tahlka News |  2016-12-09 07:26:43.0

lucky-chair

तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. वैसे तो सियासत में अंध विश्वास और टोटका कोई नहीं बात नहीं है मगर अब प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम भी जाने अनजाने ऐसे ही एक मामले में जुड़ गया है.

मामला कानपुर का है जहाँ एक कुर्सी को शीशे के डब्बे में रखा गया है और अब जब नरेन्द्र मोदी यूपी में चल रही परिवर्तन यात्रा के संबंध में 19 दिसंबर को कानपुर में होने वाली रैली के लिए संबोधित करने कानपुर आने वाले हैं तब इसे एक बार फिर शीशे के डब्बे से निकला गया है. रैली के बाद इसे वापस उसी बाद डब्बे में रख दिया जायेगा.

ये वही कुर्सी है जो 2014 लोकसभा चुनाव कैंपेन के दौरान नरेंद्र मोदी 19 अक्टूबर, 2013 को कानपुर में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करने आए थे वे इसी कुर्सी पर बैठे थे. इस कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं ने इसे शीशे के डब्बे में रखवा दिया था. यह कुर्सी कुल 6 फीट लम्बी है और इसे रखने के लिए भाजपा की स्थानीय इकाई ने एक स्पेशल वाटरप्रूफ कांच के बॉक्स को तैयार करवाया था.

भाजपा के कानपुर अध्यक्ष सुरेंद्र मैथनी का मानना है की 'यह पहली बार है जब मोदी जी प्रधानमंत्री बनने के बाद कानपुर आएंगे, कार्यकर्ताओं का मानना है कि हमारे लिए लकी कुर्सी है इसलिए परिवर्तन रैली के दौरान भी इसका उपयोग हो रहा है.'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top