Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अनुशासन के पाठ को रौंदकर लंच पैकेट पर टूट पड़े सपा कार्यकर्त्ता

 Sabahat Vijeta |  2016-09-01 18:12:32.0

samajwadi-party
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. समाजवादी पार्टी की सरकार के विकास कार्यों को घर-घर पहुंचाने के मकसद से आज बलरामपुर के तुलसीपुर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक मसूद खां ने बूथ कमेटी की बैठक की. इस बैठक का अजब नज़ारा देखने को मिला. जिस समय लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप तिवारी पार्टी कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ा रहे थे तब लंच पैकेट हासिल करने के लिए मारामारी चल रही थी.


समाजवादी पार्टी की दोबारा सरकार बनाने के लिए सपा सुप्रीमो ने पार्टी के पदाधिकारियीं खासकर मंत्रियों और विधायकों को यह निर्देश दिया है कि वह जनता तक सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएं. इसकी शुरुआत बूथ स्तर पर करें. विधायक मसूद खां ने आज तुलसीपुर में यही शुरुआत की थी. उन्होंने इस बैठक में कहा कि सरकार ने जिस तरह से विकास की गंगा बहाई है उससे विपक्ष हैरान है.


बैठक में लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने कहा कि हमारी पार्टी मे अनुशासन सबसे ज़रूरी है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कहना कि बिना अनुशासन के कोई पार्टी नहीं चल सकती. सपा शासन काल में जो विकास कार्य हुए है वह किसी से छुपे नहीं हैं.


प्रदीप तिवारी ने इधर कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाना शुरू किया उधर कार्यकर्त्ता लंच पैकेट पर टूट पड़े. खूब लात घुसे चले.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top