Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल के निकलते महंत ज्ञान दास ने दिया उनके लिए चौंकाने वाला बड़ा बयान

 Sabahat Vijeta |  2016-09-10 04:24:37.0

rahul gandhi, mahant gyan das, hanumangarhi, ayodhya, khat sabha, congress तहलका न्यूज ब्यूरो

अयोध्या/फैजाबाद.  शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हनुमान गढ़ी के दर्शन करके निकलते ही मुख्य महंत ज्ञान दास ने बड़ा बयान दे दिया है. जिसको लेकर विधानसभा चुनावों से पहले उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमा सकती है.

उन्होंने राहुल गांधी को अच्छा इंसान बताते हुए कहा यूपी के सीएम अखिलेश के आगे सब बेकार हैं. उन्होंने कहा, ‘राहुल अच्छे इंसान हैं. देखने में गंभीर स्वभाव के लगते हैं, लेकिन यूपी के सीएम अखिलेश यादव से बेहतर कोई नहीं है.” उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने लिए और परिवार के लिए उनका आशिर्वाद लेने आए थे जो कि उन्होंने दे दियाहै. महंत ज्ञान दास ने बहुत मीडियाकर्मियों को न चौंकने की सलाह देते हुए कहा, ‘मैं आपको एक बात बताता हूं, ज्यादा चौंकिएगा मत. अखिलेश के आगे सब बेकार हैं, समझ रहे हैं ना?


महंत ज्ञान दास ने खुलास किया कि राहुल गांधी से उनकी ‘राम मंदिर’ के निर्माण को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी इस बात से खुश थे कि हनुमानगढ़ी ट्रस्ट शाही मस्जिद को ठीक करवाने में मदद कर रहा है.

ग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपना सॉफ्ट हिंदुत्व कार्ड खेलते हुए किसान यात्रा के चौथे दिन अयोध्या के हनुमानगढ़ी में हनुमानलला के दर्शन किए. हनुमानगढ़ी के दर्शन के दौरान राहुल गांधी ने महंत ज्ञानदास से बंद कमरे में मुलाकात की। हनुमानगढ़ी के दर्शन कर राहुल गांधी सर्किट हाउस लौटे गए.

बता दें कि करीब ढाई दशक से गांधी परिवार का कोई व्यक्ति अयोध्या नहीं गया है. राहुल की इस यात्रा को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चा है.स्थानीय नेताओं के मुताबिक 1990 में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी अयोध्या गए थे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top