Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

महात्मा गांधी 7 दिनों के अंदर हाजिर हों, किया है गैर-कानूनी काम

 Anurag Tiwari |  2016-12-10 12:55:15.0

Mahatma Gandhi, Father of Nation, Nagar Panchayat Office, Janjgir, Chhhattisgarh, Illegal Construction


तहलका न्यूज ब्यूरो



जांजगीर. राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी को नोटिस भेजी गई है. उन पर अवैध भवन निर्माण कराने का आरोप है. साथ ही उन्हें सात दिनों में हाजिर होकर अपन पक्ष रखने को कहा गया है. ऐसा न होने पर उनके खिलाफ कानून कार्रवाई की बात भी कही गई है.



मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले का है. यहां अवैध भवन निर्माण के आरोप में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को नोटिस जारी करके उनसे सात दिनों में जवाब देने को कहा गया है. यह नोटिस जांजगीर के डभरा नगर पंचायत के मुख्य नगर पंचायत अधिकारी नीतू अग्रवाल की तरफ से जारी किया गया है. नोटिस में महात्मा गांधी को सात दिनों के अंदर भवन निर्माण से संबंधित सभी दस्तावेज के साथ लेकर नगर पंच्यात ऑफिस में अपस्थित होने का आदेश दिया गया है.



राष्ट्रपिता को नोटिस का जवाब न देने और और हाजिर ना होने की स्थिति में उनके खिलाफ पालिका अधिनियम-1961 की विभिन्न धारा के तहत कानूनी कार्रवाई की भी चेतावनी भी दी है।



अब इस मामले ने राजनैतिक रंग ले लिया है. यह नोटिस सामने आने के बाद कांग्रेस ने नगर पंचायत अधिकारी नीतू अग्रवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस ने आरोप लगया है कि यह सब जान बूझकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान करने के लिए किया गया है. कांग्रेस ने मुख्यमंत्री रमन सिंह के नाम एक ज्ञापन थाना प्रभारी और डभरा एसडीएम सौंपा है, जिसमें मुख्य नगर पंचायत अधिकारी नीतू अग्रवाल के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की गई है.



कांग्रेस ने चेतावनी दी है अगर तीन दिन के अंदर एक्शन नहीं लिया गया तो वह बड़े पैमाने पर और धरना-प्रदर्शन करेगी, जिसकी जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ सरकार की होगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top