Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

महात्मा गांधी को बनाया सपा कार्यकर्ता, VIRAL हुई तस्वीर!

 Abhishek Tripathi |  2016-08-04 03:52:26.0

mahatma_gandhi_sp_workerतहलका न्यूज ब्यूरो
मुरादाबाद. सत्ता की मद में चूर सपा नेताओं ने कल शाम तो हद ही कर दी। सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुरादाबाद कम्पनी स्थित गांधी पार्क में लगी गांधी प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ करते हुए गांधी जी को सपा की लाल टोपी पहना दी और उनके गले में सपा का झंडा डाल दिया। कुछ ही देर बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद प्रशासन के भी होश उड़ गए। फिलहाल पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। वहीं, अभी तक ये कारनामा किसने किया उसकी पहचान नहीं हो सकी है।


ये है पूरा मामला
दरअसल, शहर में मेयर प्रचार थमने के बाद प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने डोर टू डोर संपर्क शुरू किया। बीती शाम किसी शरारती तत्व ने गांधी पार्क में लगी महात्मा गांधी की प्रतिमा से छेड़छाड़ करते हुए उनके सिर पर सपा की टोपी पहना दी और गले में समाजवादी पार्टी का झंडा लटका दिया। यही नहीं इसका फोटो भी खींचकर कई ग्रुप्स पर भी पोस्ट कर दिया गया। जिसकी भनक लगते ही पुलिस और प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए। उधर सपा नेताओं ने इस शरारत को सिरे से नकार दिया और कहा कि सपा का कोई भी कार्यकर्ता ऐसी घटिया हरकत नहीं कर सकता। जिला अध्यक्ष हाजी इकराम कुरैशी ने कहा कि पुलिस इस मामले में जांच करे अगर जो भी दोषी निकले उस पर सख्त कार्यवाही करे।


mahatma_gandhi_sp_worker1

महापुरुषों की मूर्तियों से छेड़छाड़
फिलहाल मू्र्ति से सपा की टोपी और झंडा हटा दिया गया है, लेकिन महापुरुषों के साथ हुई इस तरह की घटना से महानगर में बुद्धिजीवी वर्ग ने तीखी आलोचना की है और कहा है कि ऐसे सार्वजनिक पार्कों में पुलिस की व्यवस्था होनी चाहिए। वर्ना कभी भी कोई बड़ी घटना भी हो सकती है। क्योंकि इससे पहले भी कई और जगह महापुरुषों की मूर्तियों से छेड़छाड़ हो चुकी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top