Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मलाइका-अरबाज के तलाक की कीमत है 10 करोड़

 Sabahat Vijeta |  2016-12-28 12:52:56.0

arbaaz-khan-malaika-arora


मुम्बई. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक़ का मामला कोर्ट में है. चर्चा है कि मलाइका ने अरबाज़ से मुआवज़े के रूप में 10 करोड़ रुपये की मांग की है. अरबाज़ ने भी इस रक़म को अदा करने के लिये हामी भर ली है. इसके साथ ही अरबाज़ ने बेटे की परवरिश का खर्च उठाने की बात भी कही है.


18 साल के लम्बे रिश्ते के बाद मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने अलग होने का फैसला किया. बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी गई है. हाल ही में इसी मामले की सुनवाई की पेशी में दोनों कोर्ट गए थे. अरबाज और मलाइका दोनों का इस तरह कोर्ट जाना चौंकाने वाला था. क्योंकि इससे पहले उन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया था. ऐसा लग रहा था कि दोनों अपने रिश्ते को दोबारा बनाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ. सूत्रों की मानें तो सलमान ने भी मलाइका को मनाने की कोशिश की थी.


इस सबके पहले मार्च में अरबाज और मलाइका की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी की गई थी. इसमें कहा गया था कि वह ब्रेक पर हैं. इसमें तलाक का कहीं जिक्र नहीं किया गया था. इसमें कहा गया, हम दोनों ने एक ब्रेक लिया है. इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन बातों से कुछ और मतलब निकालें. लेकिन अब यह बात साफ है कि दोनों अलग हो चुके हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top