Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राजधानी में पाकिस्तान का EX आर्मी मैन कर सकता हमला

 Tahlka News |  2016-03-24 02:19:26.0

05_07_2015-delhi1तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 24 मार्च. दिल्ली, पंजाब और असम पुलिस को चेतावनी दी गई है कि पंजाब के रास्ते पाकिस्तान का एक पूर्व सैनिक भारत में घुस आया है। उसका इरादा होली के मौके पर दिल्ली के होटलों और अस्पतालों पर आतंकवादी हमले करने का है।
केंद्रीय एजेंसियों ने कहा है कि मोहम्मद खुर्शीद आलम उर्फ जहांगीर ने छह आतंकवादियों के साथ 26 मार्च को पठानकोट में भारत-पाकिस्तान सीमा से पाकिस्तान से प्रवेश किया है। जहांगीर पाकिस्तान का पूर्व सैनिक है। वह जिहादी तत्वों के लिए भर्ती करने वाले, समन्वयक और मार्गदर्शक के रूप में काम कर चुका है।
इस समूह की मंशा होली पर दिल्ली के होटलों और अस्पतालों में लोगों की हत्या करना है। एजेंसियों ने बताया कि सितंबर 2015 में जहांगीर असम के बारपेटा जिले के एक मदरसे में आया था। पाकिस्तान का यह पूर्व सैनिक पांच दिन तक मदरसे में रुका और उसके बाद भूटान की सीमा से सटे चिरांग जिला चला गया।
एक संदेश में कहा गया है कि जहांगीर ने असम के धुबरी जिले में एक अन्य मदरसे को अपने बेस के रूप में इस्तेमाल किया। वहीं से वह प्रदेश के अन्य हिस्सों में जाया करता था। धुबरी में मदरसे का एक शिक्षक जहांगीर को सभी जरूरी चीजें मुहैया कराता था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top