Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में पकड़ा गया आतंकियों को नाभा जेल से फरार कराने वाला मास्टरमाइंड!

 Anurag Tiwari |  2016-11-27 15:02:47.0

Nabah Jaiil, Punjab, Terrorist, Flee, Shamli, Kairana


तहलका न्यूज ब्यूरो

शामली. रविवार की सुबह पंजाब के नाभा जेल से आतंकियों को फरारा करने वाले मास्टरमाइंड को शाम को शामली जिले के कैराना से गिरफ्तार किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ रविवार शाम हरियाणा की ओर से एक फारच्यूनर कार ने शामली जिले के कैराना में प्रवेश किया. पहले से ही अलर्ट किए गए और चेकिंग में लगे पुलिसकर्मियों ने कार को रोकने की कोशिश की. कार के रुकते ही इसमें सवार व्यक्ति कार से उतरकर चेकिंग में लगे दो पुलिसकर्मियों शाहिद और दीपांशु के मुंह पर बैग खींचकर मारा और भागने लगा. सम्भलते हुए इन दोनों पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा करना शुरू किया तो आतंकी बाजार की भीड़ में घुस गया. पब्लिक ने माजरा समझते ही पुलिस की मदद की और दोनों पुलिसकर्मियों ने आतंकी को पकड़ लिया.

नाभा से फरार आतंकी के गिरफ्तार किए जाने की जानकारी मिलते ही एसपी शामली कैराना पहुंच गए. पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए आतंकी ने बताया कि उसका नाम परमिंदर सिंह उर्फ हरमिंदर सिंह है और सुबह उसी ने आतंकियों को नाभा जेल से फरार करने में मदद की थी. गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही डीआईजी सहारनपुर रेंज भी कैराना पहुंच गए. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए आतंकी से पुलिस ने अत्याधुनिक हथियार भी बरामद किए हैं.

रविवार सुबह नाभा जेल में अचानक तकरीबन 10 हथियारबंद बदमाश सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट करते हुए जेल में घुसे. सभी बदमाशों ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी. जेल में दाखिल होते ही बदमाशों ने करीब 100 राउंड फायरिंग की.

जिसके बाद बदमाश खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के चीफ हरमिंदर सिंह को अपने साथ जेल से छुड़ा ले गए. इसके साथ ही बदमाश जेल में बंद 4 अन्य कैदियों को भी अपने साथ ले गए. फरार कैदियों के नाम गुरप्रीत सिंह, विक्की डोंगरा, नितिन देओल और विक्रमजीत सिंह हैं.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top