Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मथुरा कांड का मुख्य आरोपी रामवृक्ष यादव मारा गया, DGP ने किया ट्वीट

 Abhishek Tripathi |  2016-06-04 14:37:35.0

rambriksh_yadavतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. मथुरा कांड का मुख्य आरोपी रामवृक्ष यादव मारा जा चुका है। इस बात की जानकारी यूपी डीजीपी जावीद अहमद ने ट्वीट कर दी। डीजीपी ने शनिवार को 7:25 मिनट पर ट्वीट किया। ट्वीट में डीजीपी ने कहा कि मथुरा कांड में मारे गए कुछ लोगों की डेड बॉडी की पहचान की गई। साथ ही मुख्य आरोपी रामवृक्ष यादव के शव की भी पहचान उसके साथियों ने की। फाइनल कंफरमेशन के लिए उसके परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है। बता दें कि, ईटीवी के सीनियर एडिटर बृजेश मिश्रा ने शुक्रवार को रात 11:59 बजे ही ट्वीट कर जानकारी दे दी थी कि रामवृक्ष मारा जा चुका है।


https://twitter.com/javeeddgpup/status/739093282253381636

मथुरा के जवाहर बाग में गुरुवार को हुई मुठभेड़ में पुलिस के मुताबिक 24 लोगों की मौत हुई है पर मथुरा में यह चर्चा आम है कि इसमें 100 से अधिक लोग मारे गए हैं। ऐसी चर्चा है कि पुलिस जानबूझ कर मृतकों की संख्या कम बताने में लगी है।


मथुरा कांड: मुख्य आरोपी ‘रामवृक्ष यादव’ को पेंशन देती है अखिलेश सरकार

जानकार सूत्रों के मुताबिक, जवाहर बाग पर कब्जा करना किसी युद्ध जीतने से कम नहीं था। वहां रामवृक्ष यादव के लोगों ने पूरी युद्ध जैसी तैयारी कर रखी थी। बंकर बना रखे थे और भारी मात्रा में असलहा जमा कर रखा था।


https://twitter.com/brajeshlive/status/738618578652385280

गुरुवार को एसपी मुकुल दि्वेदी व एसएचओ संतोष यादव के शहीद होने के बाद जब पुलिस ने पूरी ताकत से हमला किया, तब भी जवाहर बाग के अंदर से हो रहे हमले को झेलने में पुलिस के पसीने छूट गए थे। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि मथुरा कांड में मरने वालों की संख्या पुलिस की ओर से बताई जा रही संख्या से कहीं ज्यादा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top