Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती भी छोड़ सकती हैं बसपा?

 Abhishek Tripathi |  2016-07-01 07:45:05.0

mayawatiतहलका न्यूज ब्यूरो
रामपुर. पिछले कुछ दिनों के भीतर दो बड़े नेताओं ने बसपा का दामन छोड़ दिया है। इस सियासी उथल-पुथल के बीच आजम खान ने भी मायावती के खिलाफ एक कमेंट कर दिया है। आजम ने कहा है कि मायावती पार्टी छोड़ेंगी या फिर पार्टी ही उन्हें छोड़ देगी। आजम ने कहा कि अब जल्द ही ये खबर भी मिलेगी कि मायावती ने बसपा छोड़ दी है। बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य और आरके. चौधरी बसपा का दामन छोड़ चुके हैं।


यूपी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों में गठजोड़ शुरू हो गई है। आए दिन कोई नेता पुराने दामन को छोड़कर नए दामन को थाम रहा है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि पिछले कुछ दिनों के भीतर बसपा सुप्रीमो को सबसे ज्यादा झटका लगा है। बसपा के दो बड़े नेताओं ने मायावती पर गंभीर आरोप लगाने के साथ ही पार्टी भी छोड़ दी।


स्वामी प्रसाद मौर्य के सामने हैंं ये तीन विकल्प, आज दिखाएंगे ताकत

आजम ने कहा कि जब स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा छोड़ी तब हमने कहा था कि बसपा का बढ़ा नुकसान है। साथ ही यह भी कहा था कि या तो मायावती पार्टी छोड़ेंगी या पार्टी उन्हें छोड़ेगी, हम अब भी यही कह रहे हैं। जयाप्रदा का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि यह शहर कितनी कीमत अदा कर चुका है। एक अदाकारा के चक्कर में कितना पीछे रह गया है, कितने कलंक लगे, साथ ही कहा कि अदाकारो के बारे में अदाकारो से पूछा करें। सेतु निगम के अभियंता प्रकरण और अमर सिंह के लेकर किए गए सवालों को आजम अनसुना करते हुए कार में सवार हुए और सीधे अपने घर चले गए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top