Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी विधानसभा चुनाव 2017: मायावती ने जारी की दूसरी लिस्‍ट, देखेें सूची

 Girish |  2017-01-06 05:29:21.0

mayavati

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को यूपी चुनाव के लिए बसपा उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की है। मायावती ने 100 कै‍ंडिडेट की दूसरी लिस्‍ट जारी की है। बसपा ने दूसरे और तीसरे चरण के लखनऊ, इटावा, मैनपुरी समेत अन्य जिलों के प्रत्याशियों की सूची जारी की है।

मायावती ने रामपुर के विलासपुर से प्रदीप कुमार गंगवार, रामपुर से तनवीर अहमद खां, मिलक से राधेश्याम राही, अमरोहा धनौरा से संजीव लाल को टिकट दिया है। नौगांव सादात से जयदेव सिंह, अमरोहा से नौशाद अली, हसनपुर से गंगासरन, मैनपुरी से महाराज सिंह, भोगांव से सुरेंद्र सिंह यादव को टिकट दिया गया है।

वहीं, किसनी से कमलेश कुमारी, करहल से दलवीर सिंह, बदायूं के बिसौली से मेजर कैलाश, सहसवान से अरसद अली, बिलसी से अली बिट्टन को टिकट दिया गया है। बदायूं से भूपेंद्र सिंह, शेखूपुर से मो. रिजवान, दातागंज से सिनोद शाक्य, बरेली के बहेड़ी से नसीम अहमद, मीरगंज से सुल्ताना बेग को टिकट दिया गया है।


वहीं, भोजीपुरा से सुलेमान बेग, नवाबगंज से वीरेंद्र गंगवार, फरीदपुर से विजय पाल सिंह, बिथरी चैनपुर से वीरेंद्र सिंह को टिकट दिया गया है। सीतापुर के सिधौली से डॉ.हरगोविंद भार्गव, मिश्रिख से मनीष रावत, हरदोई सवायजपुर से अनुपम दुबे, शाहाबाद से आसिफ खां को टिकट दिया गया है। हरदोई से धर्मवीर सिंह, गोपामऊ से मीनाकुमारी, साण्डी से वीरेंद्र वर्मा, बिलग्राम मल्लावां से अनुराग मिश्रा, बालामऊ से नीलू सत्यार्थी को टिकट दिया गया है।

संडीला से पवन कुमार सिंह, लखनऊ मलिहाबाद से सत्य कुमार गौतम, बक्शी का तालाब से नकुल दुबे, सरोजनी नगर से शिवशंकर सिंह को टिकट दिया गया है। लखनऊ पश्चिम से अरमान खां, लखनऊ उत्तरी से अजय श्रीवास्तव, लखनऊ पूर्वी से सरोज शुक्ला, लखनऊ मध्य से राजीव श्रीवास्तव को टिकट दिया गया है।

वहीं, लखनऊ कैंट से योगेश दीक्षित, मोहनलालगंज से राम बहादुर, फर्रुखाबाद के कायमगंज से रामस्वरूप गौतम, अमृतपुर से अरुण कुमार मिश्रा को टिकट मिला है। फर्रुखाबाद से मो.उमर खां, भोजपुर से नितिन सिंह, कन्नौज छिबरामऊ से ताहिर हुसैन तिरवा से विजय सिंह, कन्नौज से अनुराग सिंह को टिकट दिया गया है।

इटावा के जसवंत नगर से दुर्गेश शाक्य, इटवा से नरेंद्र नाथ चतुर्वेदी, इटावा के भरथना से राघवेंद्र गौतम को बसपा से टिकट मिला है। बरेली शहर से अनीस अंसारी, कैंट से राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, पीलीभीत से अर्शद खान, बरखेड़ा से डॉ.शैलेंद्र सिंह गंगवार को टिकट दिया गया है।पूरनपुर से कमल किशोर अरविंद, बीसलपुर से दिव्या, शाहजहंपुर के कटरा से राजीव कश्यप, जलालाबाद से नीरज कुशवाहा को टिकट दिया गया है।

इसके अलावा तिलहर से अवधेश कुमार वर्मा, पुवायां से गुरुबचन लाल, शाहजहांपुर सदर से मो. असलम खां, ददरौल से रिजवान अली को टिकट मिला है। लखीमपुर के पलिया से डॉ. वी के अग्रवाल, निघासन से गिरिजाशंकर सिंह, गोला गोकर्णनाथ से बृज स्वरुप कन्नौजिया, श्रीनगर से प्रवीण भार्गव को टिकट दिया गया है।

धौरहरा से शमशेर बहादुर, लखीमपुर सदर से शशिधर मिश्रा, कस्ता से राजेश गौतम, मोहम्मदी से दाउद अहमद, सीतापुर महोली से महेशचंद्र मिश्रा को टिकट दिया गया है। सीतापुर सदर से अशफाक खां,हरगांव से रामहेत भारती,लहरपुर से जासमीर अंसारी,बिसवां से निर्मल वर्मा,सेवता से मो. नसीम को टिकट दिया गया है। महमूदाबाद से प्रद्युमन वर्मा, औरैय्या के विधुना से शिव प्रसाद यादव, दिबियापुर से राम कुमार अवस्थी, औरैय्या से भीम राव अंबेडकर को टिकट दिया गया है।

कानपुर देहात रसूलाबाद से पूनम शंखवार, अकबरपुर रनियां से डॉ.सतीश शुक्ला, सिकंदरा से महेंद्र कटियार, भोगनीपुर से धर्मपालसिंह भदौरिया को टिकट दिया गया है। कानपुर के बिल्लौर से कमलेशचंद्र दिवाकर, बिठुर से डॉ. राम प्रकाश कुशवाहा, कल्याणपुर से दीपू कुमार निषाद, गोविंदनगर से निर्मल तिवारी को टिकट दिया गया है। कानपुर के सीसामऊ से नंदलाल कोरी, आर्यनगर मो.अब्दुल हसीब, किदवईनगर से संदीप शर्मा, कैंट से डॉ.नसीम अहमद, महराजपुर से मनोज शुक्ला को टिकट दिया गया है।

कानपुर के घाटमपुर से सरोज कुरील, उन्नाव के बांगरमऊ से इरशाद, सफीपुर से रामबरन कुरील, उन्नाव के मोहान से राधेलाल रावत को टिकट दिया गया है।















Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top