Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

OMG! मायावती समर्थकों का गेट पर कर रहीं थीं इंतजार, लेकिन असलियत थी कुछ और

 Anurag Tiwari |  2016-12-08 08:23:41.0

mayawati, samajik parivartn sthal, look alike, Sadhna


तहलका न्यूज वे टीम

आमतौर पर बसपा सुप्रीमो बहुत ही रिज़र्व प्रवृति की पॉलिटिशियन मानी जाती हैं. वे मंच से तो जनता से संवाद करती हैं लेकिन आगे बढ़कर जनता से मिलती जुलती नहीं हैं. लेकिन बीते मंगलवार एक इतिहास बनते-बनते रहा गया. अम्बेडकर परिनिर्वाण दिवस के दिन रैली से पहले बहनजी अम्बेडकर पार्क के गेट पर इंतजार कर रहीं थीं और हर आने वाले समर्थक को रैली स्थल की ओर जाने का रास्ता दिखा रहीं थीं.

mayawati, samajik parivartn sthal, look alike, Sadhna

आप भी इस खबर को पढ़कर चौंके होंगे. खबर ऐसी है ही, दरअसल अम्बेडकर पार्क के गेट पर इन्तजार करने वाला कोई और नहीं बल्कि मायावती की हमशक्ल साधना थीं. साधना अम्बेडकर सामाजिक परिवर्तन स्थल पर ड्यूटी करती हैं. मंगलवार को भी वे अपनी ड्यूटी पर पहुँचीं थीं.

mayawati, samajik parivartn sthal, look alike, Sadhna

रैली स्थल पर पहुंचे लोग उन्हें देखकर यह समझ बैठे कि बहनजी उनकी अगवानी के लिए गेट पर उनका इंतजार कर रही हैं. साधना बतातीहैं कि एक बार एक कार्यक्रम में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन पहुंचे और वे भी साधना को देखकर धोखा खा गए. साधना जब ड्यूटी पर पहुँचीं तो वहां मौजदू सुरक्षाकर्मी उन्हें बहनजी समझ सैल्यूट मरने की मुद्रा में आ गए. साधना ने उन्हें ऐसा करने से रोका और असलियत बताई.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top