Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आंध्र प्रदेश : सड़क हादसों में 11 की मौत, मृतकों में उस्मानिया कॉलेज के 4 छात्र भी

 Tahlka News |  2016-03-15 09:15:32.0

accident-15-03-2016-1458030124_storyimage
विजयवाड़ा, 15 मार्च. विजयवाड़ा में गोल्लापुदी के करीब सोमवार देर रात एक अनियंत्रित निजी बस पेड़ से टकराकर पलट गई, जिससे उसमें सवार मेडिकल के चार छात्रों सहित 11 लोगों की मौत हो गयी और कम से कम 40 लोग घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि विजयवाड़ा-हैदराबाद राजमार्ग पर हुए इस हादसे में बस के ड्राइवर की भी मौत हो गई।


सरकारी उस्मानिया मेडिकल कॉलेज के छात्र आंध्र प्रदेश में एक स्पोर्ट्स टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के बाद बस से हैदराबाद लौट रहे थे। उसी दौरान बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

पुलिस ने कहा कि बस का ड्राइवर शराब पिए हुए था और बस की रफ्तार बहुत तेज थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे में बाल-बाल बचे लोगों ने कहा कि जब उन्होंने बस सही से न चलाने पर ड्राइवर को टोका, तो कहासुनी शुरू हो गई।

हादसे में एमबीबीएस चतुर्थ साल के छात्र पी. राजाराम, हाउस सर्जन गिरि लक्ष्मण व एम. विजय तेजा और बस के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य छात्र ने गोल्लापुदी स्थित अस्पताल में दम तोड़ दिया।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की हालत नाजुक बताई गई है।

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री लक्ष्मण रेड्डी सूचना मिलने के बाद हैदराबाद से विजयवाड़ा पहुंचे। उन्होंने गोल्लापुदी के आंध्र हॉस्पिटल में घायलों का हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि घायलों के इलाज का पूरा खर्च तेलंगाना सरकार उठाएगी।

उन्होंने कहा कि दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने हादसे में छात्रों के मारे जाने पर अफसोस जताया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि घायलों को हरसंभव इलाज दिया जाए और जरूरत पड़े तो उन्हें हैदराबाद शिफ्ट किया जाए। (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top