Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

महिला के माथे पर लिख दिया 'मेरा बाप चोर है'

 Abhishek Tripathi |  2016-06-27 16:57:22.0

a1तहलका न्यूज़ ब्यूरो
जयपुर. शादी के बाद पति के साथ घर बसाकर नई जिंदगी शुरू करने का सपना संजोए ससुराल पहुंची एक युवती ने सोचा भी नहीं होगा कि ससुराल में उसके साथ ऐसी दरिंदगी होगी. लाड़-दुलार की जगह ससुर उसे यातनाएं देगा. दहेज के लिए रोजाना मारपीट होगी. जिस पति के लिए पिता का घर छोड़ आई, वही पति उसे धक्के मारकर घर से निकाल देगा. हद तो तब हो गई जब युवती के माथे (ललाट) पर बिंदिया की जगह 'मेरा बाप चोर है' लिखवा दिया गया. यह दर्दभरी दास्तां यहीं खत्म नहीं होती. दहेज के लोभी और दरिंदगी पर उतरे पति और ससुर ने युवती के हाथ और जांघों पर भद्दी गालियां तक गुदवा दीं.


युवती की शादी पिछले साल जनवरी में हुई थी. शादी में ससुराल वालों की दहेज में 51 हजार रुपए की मांग युवती का पिता पूरी नहीं कर पाया था. इसी वजह से युवती को प्रताड़ित किया जाने लगा.


a2


यह शर्मनाक घटना राजस्थान के अलवर जिले के राजगढ़ स्थित रैणी की है. प्रताड़ना का शिकार युवती का पीहर जयपुर के आमेर में है. अत्याचार का यह खुलासा तब हुआ, जब युवती के पिता बेटी से मिलने उसकी ससुराल पहुंचे.


मारपीट के बाद सारी हदे तब पार हो गईं, जब ससुराल वालों ने मिलकर युवती को पकड़ा और चाकू से माथे पर 'मेरा बाप चोर है' लिख दिया. यही नहीं, युवती के हाथ पर गालियां भी लिख दीं. यहां तक कि जांघों पर भी भद्दी गालियां चाकू से गोद दी गईं.


एक पिता के लिए अपनी बेटी पर हुआ यह अत्याचार बेहद पीड़ादायक रहा. आमेर निवासी इस शख्स ने अपनी बेटी पर जुर्म ढहाने वालों के खिलाफ अब पुलिस के आगे इंसाफ की गुहार लगाई है. रविवार देर रात महिला थाना उत्तर में पीड़ि‍त पक्ष की ओर से मामला दर्ज कर लिया गया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top