Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: मथुरा कांड सपा सरकार की पहचान और क्या सबूत देना

 Anurag Tiwari |  2016-06-09 10:56:17.0

[caption id="attachment_87175" align="aligncenter" width="1152"]फिरोजाबाद में मीडिया से बात करते केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर फिरोजाबाद में मीडिया से बात करते केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

फिरोजाबाद। मथुरा में जो कुछ हुआ है, वही सपा सरकार की पहचान है। सपा सरकार ने हीटने लम्बे समय तक मथुरा में इस अराजक खेल को चलने दिया। यह कहना है केंद्रीय वन व पर्यावरण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) प्रकाश जावड़ेकर का। वे गुरुवार को फिरोजाबाद एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे।

सीबीआई    से भाग रही है अखिलेश सरकार

जावड़ेकर ने कहा कि मथुरा में  जो कुछ हुआ उसकी निष्पक्ष जांच सीबीआई से होनी चाहिए, लेकिन यूपी सरकार सीबीआई जांच से क्यों भाग रही है। उन्होंने कहा कि वे लोगो की राय देख रहा है कि पिछले 15  सालों से जो सपा बसपा खेल हो रहा है, वह बहुत हो हो गया है। अब लोगों की राय बीजेपी के पक्ष में बन रही है। वे चाहते हैं कि जिस तरह से केंद्र में सरकार चल रही है उसी तरह यूपी में भी बीजेपी की भी सरकार बने।


सपा और रामबृक्ष के बीच मिलीभगत थी

सपा की रामबृक्ष से मिली भगत के बारे में कहा कि अब और क्या सबूत देने की जरुरत है। इस कांड में 26 लोग मर गए यह क्या कम है, यह ही सबसे बड़ा सबूत है। इतनी अराजकता के चलते ही डीएम और एसएसपी  के दफ्तर के बीच जवाहर बाग़ फंसा रहा और वहां दो साल तक अराजकता चलतीरही। इसकी तो सीधे जिम्मेदारी सपा सरकार की हैं, इसमें हमको अब क्या सबूत देना है।

मोकामा में नील गाय बिहार सरकार की अनुमति से मारी जा रही हैं

बिहार के मोकामा में नील गायों के मारे जाने के सम्बन्ध में मेनका गांधी द्वारा पर्यावरण व वन मंत्रालय को दोषी बताये जाने के बारे में उन्होंने कहा कि कानून के हिसाब से किसानो की फसलो को ज्यादा नुक्सान हो तो राज्य सरकार जो प्रस्ताव भेजती है, उसपर मंत्रालय मंजूरी देता है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के विशेष प्रस्ताव को मंजूरी दी गई है और ये राज्य सरकार का काम है।

वीडियो में सुनिए, क्या कहा प्रकाश जावड़ेकर ने मथुरा कांड के संबंध में

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top