Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

MLC चुनाव: सपा में फेरबदल, अनिल शर्मा का टिकट काटा

 Tahlka News |  2016-02-15 08:52:34.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
बरेली, 15 फरवरी. सपा हाईकमान ने नामांकन से कुछ देर पहले सपा के एमएलसी प्रत्याशी डॉ. अनिल शर्मा का टिकट काटकर रामपुर के राधेश्याम लोधी को दे दिया। अचानक हुई इस कार्रवाई से अनिल शर्मा का खेमा सकते में आ गया। हालांकि डॉक्टर अनिल शर्मा ने टिकट कटने की जानकारी होने से इंकार किया है। अनिल शर्मा का टिकट कटने के बाद पार्टी ने राधेश्याम लोधी के नामांकन की तैयारियां शुरू कर दीं। राधेश्याम दोपहर एक बजे कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।


सपा ने डॉ. अनिल शर्मा को आठ फरवरी को एमएलसी का टिकट दिया था। अनिल शर्मा ने दावा किया था कि उन्हें आजम खां का आशीर्वाद मिलने के बाद टिकट मिला है। मगर जिला संगठन और पार्टी के दूसरे नेता अनिल शर्मा को टिकट दिए जाने से खुशी नहीं थे। जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव, मेयर डॉ. आईएस तोमर, पूर्व सांसद सर्वराज सिंह समेत पार्टी के 35 नेताओं ने प्रदेश हाईकमान को पत्र लिखकर अनिल शर्मा को कमजोर प्रत्याशी बताया था।


इसके साथ ही रामपुर के राधेश्याम लोधी को टिकट देने की चर्चा तेज हो गई थी। मगर, रविवार की शाम सभी चर्चाओं पर विराम लग गया था। इसके बाद पार्टी के नेता अनिल शर्मा के नामांकन की तैयारी कर रहे थे। सुबह 11 बजे प्रदेश हाईकमान ने बड़ा फैसला लेते हुए अनिल शर्मा की जगह राधेश्याम लोधी को एमएलसी प्रत्याशी घोषित कर दिया। जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव ने प्रत्याशी बदले जाने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि सीएम कार्यालय से उनके पास टिकट बदले जाने का फोन आ गया है।


महानगर अध्यक्ष जफर बेग ने भी इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि राधेश्याम लोधी दोपहर एक बजे नामांकन कराएंगे। हालांकि डॉक्टर अनिल शर्मा ने टिकट कटने की जानकारी होने से इंकार किया। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के बड़े नेताओं से बात कर रहे हैं। वहां से स्थिति साफ होने पर ही नामांकन कराएंगे। टिकट कटने पर नामांकन कराएंगे या नहीं, इस पर उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top