Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी सरकार ने दिया क्रिसमस गिफ्ट, 'लकी ग्राहक' बनकर जीतिए 1 करोड़ का इनाम

 Abhishek Tripathi |  2016-12-25 04:08:56.0

modi_santaतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. आज क्रिसमस है। मोदी सरकार आपके लिए क्रिसमस गिफ्ट लेकर आई है। कैशलेस ट्रांसएक्शन को बढ़ावा देने के लिए मोदी सरकार 'लकी ग्राहक' और डिजिधन व्यापार' योजना की शुरुआत करने जा रही है। क्रिसमस डे शुरु होकर यह योजना 14 अप्रैल अंबेडकर जयंती तक चलेगी। इस दौरान कैशलेस पेमेंट करने वालों को रोजाना कुछ न कुछ ईनाम भी दिया जाएगा।

लकी विजेता को मिलेगा 1 करोड़ रुपये
नीति आयोग ने इस योजना की जानकारी देते हुए बताया कि इन दोनों योजनाओं के तहत यूपीआइ, यूएसएसडी, आधार नंबर आधारित पेमेंट सिस्टम और रुपे कार्ड से डिजिटल ट्रांजैक्शन करने वालों को पुरस्कार दिया जाएगा। इसके मुताबिक, लकी ग्राहक योजना के तहत हर दिन 15000 ग्राहकों को 1000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही इस योजना में हर हफ्ते वीकली ड्रा निकाला जाएगा, जिसमें जीतने वाले 7 लोगों को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। वहीं योजना के अंतिम दिन 14 अप्रैल को मेगा अवाडर्स का ऐलान किया जाएगा, जिसमें लकी विजेता को 1 करोड़ रुपये का इनाम मिलेगा।


व्यापारियों के लिए भी लुभावने ऑफर
वहीं, कारोबारियों को कैशलेस सुविधा की तरफ आकर्षित करने के मकसद से शुरू 'डिजिधन व्यापार योजना' के तहत वीकली ड्रा में व्यापारियों के लिए हर हफ्ते अधिकतम 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया है। इसके अलावा मेगा ड्रा में कारोबारियों के लिए 50, 25 और 5 लाख रुपये के इनाम रखे गए हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top