Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी सरकार की विकास योजनाएं यूपी में अच्छे दिन साकार कर रही है - हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव

 Vikas Tiwari |  2016-10-04 15:12:45.0

हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 


लखनऊ .  भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि मोदी सरकार की विकास योजनाएं यूपी  में अच्छे दिन को साकार कर रही है। प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मोदी सरकार की बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, उज्जवला योजना, सुकन्या समृद्धि योजना तथा उड़ान जैसी योजना के क्रियान्वयन से भारतीय जनता पार्टी के प्रति महिलाओं में काफी उत्साह है जो पार्टी द्वारा प्रदेश के सभी जनपदों में कराये जा रहे है महिला सम्मेलन की तैयारी बैठक में भाग ले रही महिलाओं के उत्साह से पूर्णतया स्पष्ट है।


उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी जनपदों में महिला सम्मेलन के माध्यम से महिलाओं को जोड़ने तथा उन्हें ‘‘हमारा बूथ सबसे मजबूत’’ बनाने के लिए सभी बूथों  पर 5 महिलाओं के जोड़ने का लक्ष्य र्निधारित किया गया है। जिसकी जिम्मेदारी प्रदेश महामंत्री अनुपमा जायसवाल तथा प्रदेश उपाध्यक्ष कान्ता कर्दम जी के पास है।


महिला सम्मेलनों के आयोजनो के संदर्भ में अनुपमा जी ने बताया कि सभी जनपदों में महिला संयोजक नियुक्त हो गये है और मण्डल स्तर तथा बूथ स्तर पर कार्य तेजी से किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आगामी 7 अक्टूबर को कानपुर क्षेत्र के सभी जिला महिला सम्मेलन संयोजकों की बैठक बुलाई गई है तथा 8 अक्टूबर को लखनऊ में अवध क्षेत्र के सभी जिला महिला सम्मेलन संयोजक की बैठक होगी।


काशी क्षेत्र के जिला महिला सम्मेलन संयोजकों की बैठक विभाग स्तर तक हो चुकी इसके अतिरिक्त इलाहाबाद, सुल्तानपुर, बहराइच, मेरठ आदि कई जनपदों में प्रवास भी हो चुके है और सभी बूथों पर 5 महिला कार्यकर्ताओं के नाम सूचीबद्ध किये जा रहे। उन्होंने कहा कि महिला सम्मेलन के लिए जो महिलाओं में उत्साह देखने को मिल रहा है वह केन्द्र की मोदी सरकार की महिला सशक्तीकरण की योजनाओं के क्रियान्वयन का परिणाम है।


हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि महिला सम्मेलन के माध्यम से पार्टी की सिद्धान्तों और नीतियों के प्रति प्रतिबद्ध महिलाओं की एक बड़ी ताकत पार्टी के साथ होगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top