Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कश्मीरियत को ठेस नहीं पहुचने देंगे, बोले मोदी

 Girish Tiwari |  2016-08-09 10:47:09.0

कश्मीरियत को ठेस नहीं पहुचने देंगे, बोले मोदी

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

भाबरा. (एमपी).अमर शहीद चंद्रशेखर आज़ाद की जन्मस्थली पहुचे पीएम नरेन्द्र मोदी ने आजा कश्मीर पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी. मोदी ने कहा कि कश्मीरियत और इंसानियत को वो कभी ठेस नहीं पहुंचने देंगे. ये दुख की बात है कि युवाओं के हाथों में पत्थर दिए जा रहे हैं.

मोदी ने कश्मीर के युवाओं से बंदूक छोड़ विकास में सहयोग देने की अपील की और कहा कि वो धरती के स्वर्ग को स्वर्ग बने रहने दें.

'जो आजादी सभी भारतीयों को मिली है वहीं आजादी हर कश्मीरी के लिए भी है। कश्मीर का जनता शांति चाहती है। कश्मीर को जो मदद चाहिए मैं वो देने को तैयार हूं। हम कश्मीर को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं। कुछ लोग कश्मीर को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में लगे हैं। कश्मीर के नौजवानों को पत्थर पकड़ा दिए गए हैं। ये देखकर दुख होता है कि जिन बच्चों के हाथों में लैपटॉप, किताब होनी चाहिए, उनके हाथ में पत्थर होते हैं।' – नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी- याद करो कुर्बानी कार्यक्रमों की शुरुआत स्वतंत्रता संग्राम के नायक चंद्रशेखर आजाद की जन्मस्थली से की. पीएम ने स्वतंत्रता संग्राम के नायक चंद्रशेखर पीएम ने चंद्रशेखर आजाद की स्मारक स्थली का दौरा किया. अलीराजपुर के भाबरा गांव को क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की जन्मस्थली माना जाता है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top