Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोहाली टेस्ट : पहले दिन शुरुवाती झटकों के बाद संभला इंग्लैंड

 Vikas Tiwari |  2016-11-26 13:03:51.0

Mohali Test

तहलका नेव्स्व ब्यूरो

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे मैच के पहले दिन इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिन खतम होने तक 8 विकेट के नुकसान पर 268 रन बनायें है। दिन ख़त्म होने पर आदिल राशिद (4), गारैथ बैटी के साथ विकेट पर टिके हुए हैं। बैटी ने खाता नहीं खोला है।

इंग्लैंड ने पहले सत्र में चार अहम विकेट गंवा दिए थे लेकिन दूसरे सत्र में जॉनी बेयर्सटो (89) ने बेन स्टोक्स (29) और जोस बटलर (43) के साथ महत्वपूर्ण साझेदारियां कर टीम को संभाला और इस सत्र एक विकेट के नुकसान पर 113 रन जोड़े।


दिन के अंतिम सत्र में भी इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भारत के उन्हें ऑल आउट करने के मंसूबों पर पानी फेर दिया। दिन के अंतिम सत्र में इंग्लैंड ने तीन विकेट गंवाए और 63 रन बनाए। बेयर्सटो आखिरी सत्र में जयंत यादव की गेंद पर पगबाधा करार दिए गए।

स्टोक्स के साथ बयर्सटो ने पांचवें विकेट के लिए 57 और बटलर के साथ छठे विकेट के लिए 69 रनों की साझेदारी की। बटलर भी तीसरे सत्र में पवेलियन लौटे। हालांकि स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह टीम में शामिल किए गए क्रिस वोक्स ने बयर्सटो के साथ सातवें विकेट के लिए 45 रनों की एक और महत्वपूर्ण साझेदारी करते हुए इंग्लैंड की वापसी कराई और उसे बेहतर स्थिति में ला दिया।

भारत की तरफ से उमेश यादव, जयंत और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिए। रविचन्द्रन अश्विन और मोहम्मद समी को एक-एक विकेट मिला।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top