Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

JDU नेता ने कहा- स्मृति ईरानी को खराब नहीं बल्कि 'तन ढकने' वाला विभाग मिला!

 Abhishek Tripathi |  2016-07-07 07:55:55.0

smriti_iraniतहलका न्यूज ब्यूरो
पटना. मोदी कैबिनेट में फेरबदल के बाद केंद्रीय मंत्री स्मति ईरानी को कपड़ा मंत्रालय सौंपा गया है। ईरानी का विभाग बदलते ही Twitter पर उनके विरोधी मजाकिया कमेंट करने लगे। देखते ही देखते ये कमेंट अभद्र भाषा में बदल गए और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। इसी बीच जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राज्यसभा सांसद और नेता अनवर अली ने गुरुवार को स्मृति ईरानी को लेकर एक विवादित बयान दिया। अनवर ने कहा कि स्मृति ईरानी को खराब विभाग हीं मिला है, उन्हें तन ढकने वाला विभाग मिला है।


इस पर बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि यह स्मृति ईरानी के लिए किया गया घटिया कमेंट है। इस बयान को लेकर अली अनवर की कड़ी आलोचना हो रही है। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वार ने अनवर का नाम लिए बिना इसे अनैतिक बताया है। कुमार विश्वास ने ट्विट किया, असभ्य, अशालीन व निन्दनीय टिप्पणी। राजनैतिक असहमति में नैतिक मर्यादा भूलना ज्यादा अनैतिक होता है। भाजपा प्रवक्ता संजू वर्मा ने कहा, जदयू का यह इतिहास है कि उसके नेता संदर्भ से इतर बोलते हैं। उनकी महिलाओं से घृणा की मानसिकता प्रकट होती है। स्मृति ईरानी पर कमेंट करने की बजाय जदयू को अपने घर को बेहतर करने पर ध्यान देना चाहिए। अनवर को बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।


अली अनवर ने दी सफाई
इस पर अली अनवर ने कहा,मेरी टिप्पणी में कुछ भी सेक्सुअल नहीं है। मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। माफी मांगने की जरूरत नहीं है। जब विवाद बढ़ा तो अली अनवर ने सफाई दी। उन्होंने कहा, मैं तो इन जनरल लोगों की बॉडीज का जिक्र कर रहा था। गौरतलब है कि स्मृति ईरानी मानव संसाधन विकास मंत्री थी। उनको अब कपड़ा मंत्रालय दिया गया है। प्रकाश जावडेकर को प्रमोट कर कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। उन्हें मानव संसाधन विकास मंत्रालय का जिम्मा दिया गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top