Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: राख के ढेर में मिला मां-बेटी का शव

 Tahlka News |  2016-04-10 12:23:00.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
महाराजगंज, 10 अप्रैल. मौसम में बढ़ती गर्मी के साथ उत्तर प्रदेश में आग का कहर बढ़ता जा रहा है। यह बिकराल आग घर-गृहस्थी, खेत खलिहान और जनधन को अपनी चपेट में ले रही है। महराजगंज में कल लगी आग की राख में आज मां-बेटी का शव मिला।


बताते चलें कि महाराजगंज के चौक थाना क्षेत्र के नाथनगर में कल आग के चलते इस गांव के लगभग दो सौ घर जल गए थे, वहीं स्थानीय निवासी गणपत (70) की मौत हो गई थी व सात लोग गंभीर रूप से झुलस गए थे। बेटी जीता पत्नी लल्लन व शिंकु पुत्री लल्लन मां बेटी का पता न चलने पर आज जब ग्रामीण उनके घर गए तो दोनों का शव राख के ढेर में दबा मिला। आज भी जिले के श्यामदेउरवा, घुघली और सदर आग लगने से दर्जन भर जल कर राख हो गए। ग्रमीणों ने काफ़ी मशक्कत के बाद आग पर क़ाबू पाया।


बस्ती में आग से फसल जली
बस्ती के तहसील क्षेत्र के भीटाकला में सुबह नौ बजे के करीब गांव के पश्चिम की ओर लगे डबल पोल पर शार्ट सर्किट होने से आग लग गई जिसमें गांव के शोभराम पाण्डेय, रामआसरे चौधरी और गुड्डू चौधरी का पन्द्रह बीघा गेहूं जलकर राख हो गया। ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन मौके पर अग्निशमन दल सूचना पाने के बाद भी समय से नहीं आया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top