Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाह रे इश्क! सास ने कर ली अपने दामाद से शादी

 Tahlka News |  2016-06-16 12:41:01.0

sas damad

मधेपुरा . कहते हैं प्यार जब सर चढ़ कर बोलता है तो रिश्ते बदल जाते हैं .बिहार के मधेपुरा जिले के पुरैनी गांव में भी मुहब्बत की एक ऐसी ही कहानी सामने आई है जहाँ एक महिला ने अपने ही दामाद के इश्क में पागल हो गयी और फिर दोनों में शादी कर ली. सास और दामाद जब पति-पत्नी बनकर लौटे तो बेटी बेहोश हो गई.

मधेपुरा की आशा देवी ने कुछ साल पहले ही अपनी बेटी की शादी बड़े धूमधाम से की थी, लेकिन अब उसका दिल ही अपने दामाद पर आ गया और उसने दामाद के साथ पूर्णिया कोर्ट में शादी कर ली. शादी के गवाह कोर्ट के कुछ वकील ही बन गए.

इस रिश्ते के बाद बेटी पहले तो बेहोश हो गई और उसके बाद सदमे में आ गई है. अब वह समझ ही ना पा रही कि जिस मां ने उसका घर बसाया था, आखिर उसे वह क्यों उजाड़ रही है.

वाक्य कुछ यूँ हुआ कि बेटी की शादी के कुछ दिनों के बाद आशा देवी का दामाद सूरज बीमार पड़ गया. दामाद के बीमार होने की खबर सुनकर सास दामाद को देखने के लिए गई. और इसी सेवा के बीच दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया.
आशा देवी लौट तो आई मगर अपना दिल सूरज के पास ही छोड़ आई. फोन पर लम्बी लम्बी बाते होने लगी और फिर मुलाकाते. एक दिन ऐसा आया जब सूरज पत्नी को घर पर छोड़ ससुराल जा बसा.

इस मामले में पंचायत ने भी इश्क के पक्ष में ही फैसला सुनाया है और आशा की बेटी को ले कर उसके पिता वापस चले गए हैं .

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top