Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कोबरा के साथ VIDEO पोस्ट करने पर एक्ट्रेस श्रुति उल्फत गिरफ्तार

 Sonalika Azad |  2017-02-09 03:25:44.0

कोबरा के साथ VIDEO पोस्ट करने पर एक्ट्रेस श्रुति उल्फत गिरफ्तार


तहलका न्यूज़ ब्यूरो.


मुंबई. टीवी अभिनेत्री श्रुति उल्फत और उनके दो प्रोडक्शन मैनेजर उत्कर्ष बाली और नितिन सोलंकी को वन विभाग ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया है. दरअसल, एक्ट्रेस को वन्य जीव अधिनियम के उल्लंघन के मामले में गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दे कि अक्टूबर 2016 में श्रुति उल्फत ने कोबरा के साथ अपना वीडियो डाला था.

सीरियल 'नागार्जुन' के प्रमोशन के लिए अक्टूबर 2016 वीडियो बनाया गया था. जिसको श्रुति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिससे ये वायरल हो गया. जिसके बाद मुंबई प्रादेशिक विंग के वन अधिकारियों ने कुछ पशु कार्यकर्ताओं की शिकायत पर मामला दर्ज किया था. इसके आधार पर बुधवार को वन अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया.



प्रोडक्शन टीम का कहना है कि ये कोबरा स्पेशल इफेक्ट्स से बनाया गया है और ये जीवित सांप नहीं है. 17 जनवरी को मिली रिपोर्ट से सामने आया कि सांप असली था. रिपोर्ट के आधार पर अभिनेत्री को नोटिस भेजा गया और एक प्राथमिक अपराध रिपोर्ट (POR)दायर की गयी है.




वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि पहले सोशल मीडिया से वीडियो डाउनलोड किया गया और उसके बाद कलिना फॉरेंसिक लैब भेजा गया. उसके बाद अभिनेत्रियों और दोनों प्रोडक्शन मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि वीडियो में दिखा कोबरा असली था. सभी को कोर्ट ले जाया गया, जहां से एक दिन की कस्टडी मिली.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top