Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पोस्टरो पर तो हो गया प्रियंका–डिम्पल का गठबंधन

 Utkarsh Sinha |  2017-01-14 10:24:17.0

पोस्टरो पर तो हो गया प्रियंका–डिम्पल का गठबंधन

तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. यूपी के समर में अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की चर्चा तो तेज है मगर अभी भी इस पर से पर्दा पूरी तरह से नहीं हट सका है, लेकिन दोनों पार्टियों के कार्यकर्त्ता इस बात से बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं.

चुनाव चिह्न के मामले में उलझी समाजवादी पार्टी अभी भी इस गठबंधन को आधिकारिक रूप से भले ही घोषित न कर रही हो मगर उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में पोस्टरों पर डिम्पल यादव और प्रियंका गाँधी तस्वीरों में साथ साथ दिखने लगी हैं.

खबर है कि अगर ऐसा होता है तो डिंपल यादव स्टार प्रचारक होंगी और प्रियंका कांग्रेस की ओर से सशक्त प्रचार करेंगी. कुछ समय पहले डिंपल और प्रियंका ने मुलाकात भी की थी. इस पोस्टर में लिखा हुआ है, महिलाओं का बजेगा डंका, झूठे वादों से दिलाएं निजात , उत्तर प्रदेश का करो विकास.

इस बीच यह चर्चा तेज हो गयी हैं दोनों दलों का गठबंधन तय हो चुका है और इस गठबंधन की बातचीत में भी प्रियंका गाँधी और डिम्पल यादव की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका रही है.

उत्साही समर्थक इस बात को ले कर भी प्रसन्न है कि गठबंधन की घोषणा के बाद डिम्पल और प्रियंका साथ साथ कैम्पेन करेंगी और इससे युवा और महिला मतदाताओं का रुझान इस गठबंधन की तरफ होगा.

गौरतलब है कि यूपी में कांग्रेस और सपा के गठबंधन पर चर्चाएं तेज हैं। 15 जनवरी तक इस फैसले पर मुहर लग सकती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top