Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मणिपुर में पीएम मोदी बोले- नोटबंदी के बाद भागदौड़ करने लगे कांग्रेसी

 Girish |  2017-02-25 09:12:28.0

मणिपुर में पीएम मोदी बोले- नोटबंदी के बाद भागदौड़ करने लगे कांग्रेसी

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
इंफाल: पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मणिपुर के इंफाल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि देश में जहां भी कांग्रेस की सरकार रही वहां सिर्फ भ्रष्‍टाचार हुआ। कांग्रेस हर जगह एक जनजाति से दूसरी को लड़ा देना, यही कारोबार चला रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस 15 साल से यहां पर शासन कर रही है, लेकिन उसने राज्य के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया। हम 15 महीने में कर देंगे। अटल जी ने नॉर्थ ईस्ट के लिए अलग मंत्रालय बनाया था, अलग बजट दिया था, लेकिन बाद की सरकार ने इसकी परवाह ही नहीं की। अगर सरकार दो कदम चले तो यहां के लोग 4 कदम चलने को तैयार रहते हैं।

मोदी ने कहा कि यहां सरकारी नौकरियों के रेट फिक्स हैं। मंत्री के यहां खाना बनाने का भी रेट है। हमने दिल्ली पुलिस में खास तौर पर मणिपुर के नौजवानों को रोजगार देने का काम किया। यहां पर भारत सरकार के पैसे मिलने के बाद भी योजनाएं लागू नहीं होती हैं। चुनाव घोषित होने के बाद मुख्यमंत्री झूठ फैलाकर लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं। जब 1,000 और 500 के नोट बंद हो गए तो सबसे पहले कांग्रेस वाले भाग-दौड़ करने लगे।

पीएम ने कहा कि 40 साल के बाद मैं ऐसा प्रधानमंत्री हूं जो पूर्वोत्तर राज्यों के विकास के लिए की जाने वाली बैठक में आया। पिछले दो साल में हमारी सरकार के मंत्रियों का 90 बार दौरा पूर्वोत्तर में होता रहा है।


Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top