Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ASSEMBLY ELECTIONS 2017: PM मोदी गोवा में तो राहुल-केजरीवाल पंजाब में रैली को करेंगे संबोधित

 Ashwin Pratap |  2017-01-28 03:28:36.0

ASSEMBLY ELECTIONS 2017: PM मोदी गोवा में तो राहुल-केजरीवाल पंजाब में रैली को करेंगे संबोधित

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. भाजपा, कांग्रेस, आप और अन्य दलों के स्टार प्रचारक चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. वहीं शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी गोवा के पणजी में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. आपको बता दे कि गोवा में विधानसभा की सभी 40 सीटों पर 4 फरवरी को वोट डाले जाएंगे.

गोवा में बीजेपी 10 सालों से सत्ता पर काबिज है. और कांग्रेस फिर से वापसी करना चाहती है. जबकि आम आदमी पार्टी (आप) पहली बार विधानसभा चुनाव में हाथ आजमा रही है. वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का मैनिफेस्टो जारी करेंगे. मैनिफेस्टो में बीजेपी की तरफ से कुछ लोकलुभावना वायदे कर सकती है. उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोट डाले जाएंगे.


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पंजाब में 3 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. राहुल पहली रैली पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के चुनावी क्षेत्र जलालाबाद में करेंगे. यहां पर कांग्रेस के लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू कांग्रेस की टिकट पर सुखबीर बादल को टक्कर दे रहे हैं. वहीं आम आदमी पार्टी ने भी अपने स्टार चेहरे संगरूर से सांसद भगवंत मान को सुखबीर बादल और रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है.


कांग्रेस की रैली में राहुल गांधी रवनीत सिंह बिट्टू के पक्ष में प्रचार करेंगे और सुखबीर बादल को उनके गृह क्षेत्र में ही चुनौती देंगे. राहुल गांधी की रैली के बाद सुखबीर बादल भी जलालाबाद में चुनाव प्रचार करेंगे. राहुल जलालाबाद के बाद पंजाब के धूरी और फिल्लौर में चुनावी सभा करेंगे. राहुल ने शुक्रवार को भी पंजाब में तीन रैलियों को संबोधित किया था.

इस दौरान उनके निशाने पर बीजेपी-अकाली दल गठबंधन सरकार रही थी. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया था. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब के बठिंडा में चुनावी रैली करेंगे. 'आप' पहली बार पंजाब विधानसभा चुनाव में हाथ आजमा रही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top