Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश यादव का युवाओं को संदेश, कहा- आपकी सोच के हिसाब से रोजगार देंगे

 Abhishek Tripathi |  2017-01-25 07:17:29.0

अखिलेश यादव का युवाओं को संदेश, कहा- आपकी सोच के हिसाब से रोजगार देंगे

तहलका न्यूज ब्यूरो
लखीमपुर. यूपी विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर अखिलेश यादव ने बुधवार को लखीमपुर में जनसभा को संबोधित किया। यहां अखिलेश यादव ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए नौजवानों को रोजगार देने का वादा किया। अखिलेश यादव ने सिर्फ रोजगारी ही नहीं बल्कि सोच के हिसाब से रोजगार देने का वादा किया। अखिलेश यादव के इस वायदे को सुनकर जनसभा में मौजूद लोगों ने उनका तालियों से स्‍वागत किया।

अखिलेश ने बताए सरकार के विकास कार्य
अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा सरकार ने सिर्फ यूपी का विकास करने का काम किया है। युवाओं से लेकर किसानों के लिए कल्‍याणकारी योजनाओं को शुरू किया गया गया। गरीब महिलाओं के लिए समाजवादी पेंशन की व्‍यवस्‍था की गई। स्‍कूली बच्‍चों को लैपटॉप दिया गया।

सपा का घोषणा पत्र जरूर पढ़ लेना
अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी चुनाव आ गया है। सभी विरोधी दल एकसाथ मिलकर सपा के विरोध में प्रचार करने में जुट गए हैं। अखिलेश ने गुजारिश की है कि कोई भी विरोधी दलों के बहकावे में न आए और वोट डालने से पहले एक बार सपा का घोषणा पत्र जरूर पढ़ ले।

समाजवादी व्‍यवस्‍था से तरक्की आएगी
अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी व्‍यवस्‍था से तरक्‍की आएगी। हमने देश की सबसे अच्‍छी कंपनी का लैपटॉप दिया। समाजवादी पेंशन से 55 लाख महिलाओं को फायदा हुआ है। हमने सबकी मदद करने का काम किया है। डायल 100 को प्रभावी करने का काम किया है। अब अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। हम गरीब महिलाओं को प्रेशर कुकर देंगे। पूरे प्रदेश में एंबुलेंस की व्‍यवस्‍था की है। 108, 102 एंबुलेंस मौके पर पहुंच रही है। हमारा मकसद है कि सभी किसानों तक पैसा पहुंचे। हमने अपने नए घोषणा पत्र में नों के फंड के लिए अलग से व्‍यवस्‍था की है। हमने नौजवानों को नौकरी दी है। इस बार स्किल डेवलपमेंट और कौशल विकास का भी काम करेंगे। दुनिया के जिन देशों ने अर्थव्‍यवस्‍था को मजबूत किया, वहां तेजी से विकास हुआ। आजादी के बाद जितना काम हमने किया है, उतना किसी सरकार ने नहीं किया।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top