Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एग्जिट पोल के बाद मायावती को लेकर अखिलेश ने दिये यह संकेत

 shabahat |  2017-03-09 14:06:42.0

एग्जिट पोल के बाद मायावती को लेकर अखिलेश ने दिये यह संकेत


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. यूपी चुनावी महासमर में ईवीएम लाक होने के बाद जैसे ही एग्जिट पोल ओपन हुए और नतीजों में भाजपा 21 नज़र आयी वैसे ही अखिलेश यादव ने यह कहकर भाजपा के चेहरे की मुस्कान छीन ली कि भाजपा को रोकने के लिये ज़रुरत पड़ी तो बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन करने से भी गुरेज़ नहीं करेंगे. अखिलेश यादव ने यहाँ तक कह दिया कि नतीजे 11 को आयेंगे. बेहतर होगा कि 11 से पहले बुआजी हमारे घर आयें. हम साथ चाय पियें और इस बात पर चर्चा कर लें कि उन्होंने कितने पत्थर लगाए और हमने कितने पत्थर लगाये.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीबीसी से ख़ास मुलाक़ात में कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है लेकिन अगर राष्ट्रपति शासन की नौबत आती नज़र आयी तो वह बीजेपी के हाथों में सत्ता का रिमोट कंट्रोल नहीं जाने देंगे. भाजपा को रोकने के लिये वह बहुजन समाज पार्टी के साथ मिलकर भी सरकार बना सकते हैं.

यूपी चुनाव में मुलायम सिंह यादव की नाराजगी पर अखिलेश ने कहा कि नेताजी ने जहाँ प्रचार करना चाहा किया, जहाँ नहीं चाहा नहीं किया. हमने इस सम्बन्ध में उनसे कुछ नहीं कहा. हाल में साधना गुप्ता द्वारा प्रतीक को राजनीति में लाने की बात कहने पर उन्होंने कहा कि राजनीति में सबको आने का हक है. जिसका भी दिल चाहे वह राजनीति में आये. गायत्री प्रजापति के बारे में सवाल उठा तो अखिलेश ने कहा कि मैंने पुलिस से निष्पक्ष कार्रवाई को कहा है. चुनाव के दौरान मैं कोई क़दम उठाता तो उसका गलत सन्देश चला जाता.

Tags:    

shabahat ( 2177 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top