Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

DIOS बने समाजवादी पार्टी के एजेंट, अब कह रहे हैं हुई है साजिश

 Anurag Tiwari |  2017-01-15 13:09:33.0

Ballia, Samjwadi Party, DIOS, Appeal, Laptop, Schoolsरमेश सिंह, DIOS, बलिया


तहलका न्यूज ब्यूरो


बलिया.
जिले के जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश कुमार सिंह सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के एजेंट बन चुके हैं. मामला मीडिया में आने के बाद डीआईओएस इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की बात कर रहे हैं.


प्रदेश में चुनावी आचार संहिता लागू हो चुकी है. लेकिन जिले के डीआईओएस ने जिले के सभी स्कूलों के मैनेजर और प्रिंसिपल को लैटर लिखकर कहा है कि वे पेरेंट्स टीचर मीटिंग कर लोगों से समाजवादी पार्टी को वोट देने की अपील करें. इस लेटर में साफ़-साफ़ लिखा गया है कि अखिलेश सरकार और सूबे के शिक्षा मंत्री ने शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम किया है। सरकार ने पहले लैपटॉप बांटे और अब स्मार्टफोन बाटेंगे.

रमेश सिंह ने अपने लेटर में लिखा है कि आप लोग स्टूेडेंट्स और उनके पैरेंट्स मीटिंग की बैठक बुला समाजवादी पार्टी की सरकार के गठन के लिए प्रेरित करें.

जब मीडिया में यह खबर आई तो डीआईओएस ने सफाई देनी शुरू कर दी और कहा कि उनके विरोधियों ने उनके खिलाफ साजिश की है. उन्होंने आरोप लगाया कि शिक्षा माफियाओं ने उन्हें जिले से हटाने की नियत से यह फर्जी लेटर भेजा है. उन्होंने कहा कि लेटर पर उनके सिग्नेचर और डिस्पैच नंबर फर्जीवाड़ा करके लगाया गए हैं. डीआईओएस रमेश सिंह का कहना है कि वे इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top