Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बांग्ला अभिनेत्री का पंखे से लटका मिला शव

 Sonalika Azad |  2017-02-08 08:37:48.0

बांग्ला अभिनेत्री का पंखे से लटका मिला शव

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

नई दिल्ली.पश्चिम बांग्ला अभिनेत्री बितस्ता सालिनी साहा का शव कोलकाता के उनके ही फ्लैट में सीलिंग से लटका हुआ पाया गया. अभिनेत्री सालिनी की कलाई की नसें कटी हुईं थी और उनके शरीर पर मारपीट के भी निशान भी पाये गए है. पुलिस ने बताया कि बितास्ता साहा का शव कई दिनों से पड़े रहने के कारण खराब हो चुका था.जिस कारण कमरे में बदबू आ रही थी.


दरअसल, बितस्ता ने जब दो दिनों तक अपनी मां का फोन नहीं उठाया तो वो उनसे मिलने पहुंची. जब बितस्ता ने दरवाजा नहीं खोला तो उनकी मां ने पड़ोसियों और पुलिस को सूचना दी. बितस्ता दक्षिणी कोलकाता के कस्बा इलाके स्थित अपने फ्लैट में अकेले रहती थीं.पुलिस के अनुसार उनका शव कई दिनों से पड़े रहने के कारण खराब हो चुका है.


फेसबुक प्रोफाइल का मुआयना करने पर पाया कि उन्होंने कई डिप्रेशन भरे पोस्ट किए थे. पुलिस के अनुसार बितस्ता ने एक पोस्ट में जान देने तक की बात लिखी थी. पुलिस बितस्ता के फोन रिकॉर्ड की भी जांच कर रही है. लेकिन अभी तक उनकी मौत के पीछे के कारणों को लेकर किसी अंतिम नतीजे पर नहीं पहुंची है.


पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अभिनेत्री का शव सीलिंग से लटका हुआ मिला. पुलिस के अनुसार बितस्ता के कलाई की नस कटी हुई थी. उनके शरीर पर मारपीट के भी निशान हैं. पुलिस ने बताया कि, प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला लगता है लेकिन हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि शव दो दिनों से ऐसे ही पड़ा हुआ था.जिस वजह से कमरे में बदबू आ रही थी.






Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top