Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी ने जिस विधायक का पकड़ा था हाथ, उसने कहा- 'काशी में BJP को खतरा'

 Abhishek Tripathi |  2017-03-06 02:23:21.0

PM मोदी ने जिस विधायक का पकड़ा था हाथ, उसने कहा- काशी में BJP को खतरा

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
वाराणसी. पीएम मोदी ने वाराणसी में रोड शो के दौरान जिस बीजेपी विधायक का हाथ पकड़ा था, उसने एक नया खुलासा किया है। दक्षिण वाराणसी सीट से लगातार सात बार विधायक रहे बीजेपी नेता श्यामदेव राय चौधरी ने खुलासा किया है कि वाराणसी की 8 विधानसभा सीटों पर बीजेपी की हालत कुछ ठीक नहीं है। वाराणसी की इन सभी 8 सीटों पर बीजेपी को सपा-कांग्रेस गठबंधन से कड़ी टक्‍कर मिल रही है। वहीं, कुछ सीटों पर बसपा भी कड़ी टक्‍कर दे रही है।

यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में बीजेपी ने श्यामदेव राय चौधरी का टिकट काट दिया है। इनकी जगह बीजेपी ने नीलकंठ तिवारी को टिकट दिया है। नीलकंठ पहली बार विधायकी का चुनाव लड़ने जा रहे हैं। ऐसे में श्यामदेव राय चौधरी ने कहा है 'मैं सिर्फ दक्षिणी विधानसभा सीट के लिए बीजेपी का प्रचार करुंगा न कि नीलकंठ तिवारी का।

चौधरी मानते हैं कि वह इस बार चुनाव लड़ना चाहते थे और अगर उन्हें पार्टी टिकट देती तो यह उनका अंतिम चुनाव होता। अपना टिकट कटने से चौधरी को काफी निराशा हुई है। बीजेपी को भी इस बात का एहसास है इसीलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी पहले चौधरी को लखनऊ बुलाकर उन्हें पार्टी में कोई उच्च पद देने का आश्वासन दिया था। चौधरी के अनुसार अमित शाह ने भी माना था कि उनका टिकट काटकर पार्टी ने बहुत बड़ी गलती की है।

वहीं, शायद पीएम नरेंद्र मोदी को भी इस गलती का अहसास था, इसीलिए शनिवार को जब रोड शो के दौरान वह काशी विश्वनाथ मंदिर गए तो वहां मौजूद श्यामदेव राय चौधरी को अपने साथ मंदिर के अंदर हाथ पकड़कर ले गए थे। चौधरी ने भी माना कि पीएम मोदी के इस कदम के बाद उनकी नाराजगी कुछ हद तक कम हो गई है।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top