Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP सांसद ने कहा- करगिल में शहीद जवान की बेटी गुरमेहर से अच्‍छा है दाऊद इब्राहिम

 Abhishek Tripathi |  2017-02-27 07:39:40.0

BJP सांसद ने कहा- करगिल में शहीद जवान की बेटी गुरमेहर से अच्‍छा है दाऊद इब्राहिम

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली. दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में छात्र संगठनों के बीच हुई हिंसा अब डॉन दाऊद इब्राहिम तक पहुंच गई है। मैसूर से बीजेपी सांसद प्रताप सिम्‍हा ने ट्वीट कर गुरमेहर की तुलना दाऊद इब्राहिम से की है। इस ट्वीट के बाद बवाल और बढ़ गया है। वहीं, गुरमेहर का कैंपेन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, गुरमेहर करगिल में शहीद हुए जवान की बेटी हैं।



गौरतलब है कि रामजस कॉलेज में छात्र संगठनों के बीच हुई हिंसा के खिलाफ डीयू की छात्रा गुरमेहर एक सोशल कैंपेन चला रही हैं। इस कैंपेन को चलाने के बाद गुरमेहर को सोशल मीडिया पर जान से मारने और रेप की धमकी मिली है। बता दें, गुरमेहर कौर ने फेसबुक पर एबीवीपी की कड़ी आलोचना की थी।

गौरतलब है कि बीते बुधवार को रामजस कॉलेज के सेमिनार में जेएनयू के छात्र उमर खालिद को वक्ता के तौर पर बुलाए जाने का एबीवीपी के छात्र विरोध करने पहुंचे थे। विरोध हिंसक होने पर करीब 20 छात्र घायल हो गए थे। उमर खालिद राजद्रोह के मामले में आरोपी हैं। डीयू की छात्रा गुरमेहर ने 140 शब्दों के फेसबुक पोस्ट में पूरे मामले का जिक्र किया था। गुरमेहर का फेसबुक कैंपेने सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बता दें कि गुरमेहर कौर के पिता मंदीप सिंह सेना में कैप्टेन थे और 1999 में करगिल की लड़ाई में शहीद हो गए थे। लुधियाना की रहने वाली गुरमेहर को राजनीति में आने से कोई परहेज नहीं है, लेकिन वो लेखक बनना चाहती हैं।

Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top