Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: सांसद ने अखिलेश-राहुल के लिए गाया ये गाना, खिलखिला उठे पीएम मोदी भी

 Anurag Tiwari |  2017-02-07 01:40:10.0

VIDEO: सांसद ने अखिलेश-राहुल के लिए गाया ये गाना, खिलखिला उठे पीएम मोदी भी

तहलका न्यूज वेब टीम

आमतौर पर शांत और धीर-गंभीर रहने वाले बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने लोकसभा में ऐसा कुछ किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित पूरा सदन ठहाके लगाने लगा. वे सदन में राष्ट्रपति अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान बोल रहे थे.


पहले उन्होंने फ़िल्में न देखने पर हेमा मालिनी से माफ़ी मांगी और कहा कि वे कभी फिल्में नहीं देखते हैं, यहां तक कि अपनी पढ़ाई के दिनों में भी उन्होंने कभी फिल्में नहीं देखी. फिर उन्होंने लखनऊ में हुए अखिलेश यादव और राहुल गांधी के रोड शो का जिक्र किया.

रोड शो का जिक्र करते हुए वीरेंदर सिंह मस्त ने राजेश खन्ना और मुमताज पर फिल्माए गए गाने, "दोनों किसी को नजर नहीं आए,चल दरिया में डूब जाएं" को गुनगुनाया, फिर क्या था पूरे सदन में ठहाके लगने शुरू हो गए. यहां तक कि बगल की पंक्ति में बैठे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी खिलखिलाकर हंस पड़े. उन्होंने कहा कि राहुल और अखिलेश रोड शो अपर ऐसे निकले किसी फिल्म की शूटिंग पर निकले हों और यही गाना गा रहे हों



मस्त ने इसी मस्ती के आलम में राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन पर निशाना भी साधा कि आजकल खेती और किसानों के मुद्दे ऐसे लोग उठा रहे हैं , जिन्हें खेती किसानी के बारे में कुछ पता नहीं है और ना ही गेहूं, जौं, ज्वार की फसलों के बीच फर्क पता है.

नीच वीडियो में देखें कैसे वीरेंदर सिंह मस्त के भाषण पर पूरा सदन हंस पड़ा


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top