Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया इस्तीफा

 Sonalika Azad |  2017-02-23 10:04:25.0

BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया इस्तीफा


तहलका न्यूज़ ब्यूरो.


मुंबई:
महाराष्ट्र में 10 नगर निगमों और 25 जिला परिषदों के 283 पंचायत समितियों के लिए वोटों की गिनती जारी है. ख़बरों की माने तो शिवसेना मुंबई में अपने पिछले प्रदर्शन को बेहतर कर सकती है. वहीं, बीजेपी दूसरे नंबर की पार्टी बनकर उभरती हुई नजर आ रही है. वही दूसरी ओर, कांग्रेस की मुंबई इकाई के अध्यक्ष संजय निरुपम ने इस्तीफा दे दिया है. उनकी पार्टी के नेता नारायण राणे ने हार का ठीकरा संजय निरुपम के सिर फोड़ा था.

दरअसल, मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने इस्तीफे कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी भेजी है. निरुपम के राजनीतिक सफर की शुरुआत शिवसेना के साथ हुई थी लेकिन 2005 में उन्होंने इस पार्टी से नाता तोड़ लिया था और कांग्रेस में शामिल हो गए थे.


शिवसेना सांसद और नेता संजय राऊत ने मुंबई में महानगरपालिका के चुनाव में शिवसेना को मिली बढ़त पर बयान देते हुए कहा कि यह पता चला है कि मुंबई का बॉस कौन है. उन्होंने बीजेपी को सलाह भी दे डाली कि बीजेपी को अपनी हार का पारदर्शिता से जांच करनी चाहिए. उन्होंने आरोप भी लगाया कि सत्ताधारी दलों ने राज्य में स्थानीय निकाय के चुनाव में सत्ता का दुरुपयोग किया है.


बता दें कि बीएमसी चुनाव में बहुमत के लिए 114 सीटों की जरूरत है. इस बीच खबर है कि अमरावती में भाजपा की रीता पडोले और पिंपरी में भाजपा के रवि लांगे निर्विरोध चुनाव जीत गए हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top